पंजीकरण

आप मीडिया दरबार पर पंजीकृत होने के बाद मीडिया दरबार के लेखकों में शामिल हो जाते हैं तथा आप अपने मौलिक आलेख यहाँ पोस्ट कर सकते हैं जो हमारे मॉडरेटर द्वारा अनुमोदित होते ही मीडिया दरबार पर प्रकाशित हो जायेंगे.

ध्यान रखें कि मीडिया दरबार किसी धर्म, न्यायपालिका और निर्दोष व्यक्ति के खिलाफ उपयोग नहीं किया जा सकता. लेखक कोई भी खबर लगाने से पहले यह सुनिश्चित कर लें कि वे अपने लेख के ज़रिए किसी उत्पाद का प्रचार तो नहीं कर रहे. यही नहीं मीडिया दरबार को किसी भी राजनैतिक दल के प्रचार का मंच नहीं बनाया जा सकता. यदि हमें किसी भी लेखक द्वारा कोई ऐसी रिपोर्ट मिली तो उस रिपोर्ट का अनुमोदन असम्भव है.

पंजीकरण के साथ ही आपका पासवर्ड आपको मेल से पहुंचता है. यदि आपको इनबोक्स में मीडिया दरबार से मेल न मिले तो स्पैम फोल्डर देखें. वहां आपको मीडिया दरबार का मेल दिखेगा. आप उसे नो स्पैम करना न भूलें अन्यथा मीडिया दरबार से आने वाला हर मेल स्पैम में चला जायेगा.  आपसे निवेदन है कि पंजीकरण के बाद बाएं हाथ पर मैन साइडबार में यूजर लिंक  पर क्लिक कर अपनी प्रोफाइल खोले और उसमें बायोग्राफिकल इन्फो कॉलम में अपना संक्षिप्त परिचय जरूर लिखे जिससे कि मीडिया दरबार के पाठक लेखक के बारे में कुछ जान सकें..
Facebook Comments
No tags for this post.
Facebook
escort eskişehir - lidyabet - macbook servis - kabak koyu
%d bloggers like this: