अब ‘अम्माजी’ बन कर हंसाएंगी फरीदा जलाल

admin
0 0
Read Time:47 Second

अगर आपना आना इस देस” लाडो की अम्माजी मतलब मेघना मलिक की सख्ती देखकर ऊब गए तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। अब एक नई अम्माजी मतलब प्रख्यात अभिनेत्री फरीदा जलाल छोटे पर्दे पर आपको हंसाएंगी। फरीदा जलाल यह इस शो के साथ टीवी अभिनेत्री रक्षंदा खान भी छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं। रक्षंदा क्योंकि सास भी कभी बहू थी और जस्सी जैसी कोई नहीं में अभिनय कर चुकी हैं। वह अम्माजी की गली में परमिंदर की भूमिका में दिखेंगी। इस शो का प्रसारण सब टी वी पर 20 जून से शुरू होगा।

About Post Author

admin

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleppy
Sleppy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Facebook Comments
No tags for this post.
Next Post

दुनिया के नंबर दो घपलेबाज बने राजा

2जी स्पेक्ट्रम घोटाले में फंसे पूर्व दूरसंचार मंत्री ए राजा भले ही भारत में मीडीया के लिए निंदा का विषय बने हों, अमेरिकी मैगजीन ‘टाइम’ के लिए लीडर का दर्दडा हासिल कर चुके हैं। पत्रिका ने इस भारतीय घपलेबाज को सत्ता का दुरुपयोग कर व्यक्तिगत संपत्ति बनाने वाले शीर्ष-10 लोगों […]
Facebook
%d bloggers like this: