Home देश सन्नी लियोन से प्रेरित शर्लिन चोपड़ा भी पोर्न स्टार बन सकती है….

सन्नी लियोन से प्रेरित शर्लिन चोपड़ा भी पोर्न स्टार बन सकती है….

प्लेब्वॉय के कवर पेज पर अपनी नग्न काया का प्रदर्शन करने वाली शर्लिन चोपड़ा अब पोर्न फिल्मों में काम करने को उतावली हो रही है. शर्लिन चोपड़ा के अनुसार ऐसी फिल्मों में अपनी प्रतिभा दिखने के बेहतरीन अवसर होते हैं.

दरअसल देश के युवाओं को पथभ्रष्ट करने के लिए फिल्म उद्योग और इस देश के विज्ञापन जगत ने जैसे कमर ही कस ली है. एक ज़माने से खुद को अपनी माता के अनैतिक पुत्र यानि हराम की औलाद का तमगा देकर बेच रहे महेश भट्ट की पुत्री पूजा भट्ट खुद को “बेटी बाप से बढ़के” सिद्ध करने के चक्कर में अपनी जल्द रिलीज हो रही फिल्म जिस्म-२ में विदेशी पोर्न स्टार सन्नी लियोन को लाती है और खुद को हरामजादे  की औलाद साबित करनें में कोई कोर कसर बाकि नहीं छोड़ना चाहती. और सन्नी लियोन से प्रेरित होकर मोना चोपड़ा से नाम बदल कर बनी शर्लिन चोपड़ा हिंदी फिल्मों और मॉडलिंग की दुनियाँ में नाकामयाबी के बाद प्लेब्वॉय मैगजीन के कवर पेज पर नग्न हो कर इठलाती नजर आने लगी.

इंतिहा तो तब हो गयी जब  शर्लिन चोपड़ा  ने इस नग्न फोटोशूट के बाद मुंबई लौटने पर बयान दिया कि भारतवासियों को गर्व होना चाहिए कि प्लेब्वॉय मैग्जीन के कवर पेज पर आने वाली वह पहली भारतीय है और इसके लिए उसे भारतरत्न का ख़िताब मिलना चाहिए. कोई ताज्जुब नहीं होगा अगर देश के राजनैतिक हालातों और भ्रष्ट शासकों की मेहरबानी से शर्लिन चोपड़ा ऐसा कोई ख़िताब पाने में कामयाब भी हो जाये. वैसे भी पिछले दिनों कुछ नेताओं के सामने आये सेक्स स्कैंडलों से ज़ाहिर है कि कई राजनेताओं की निगाहों में शर्लिन चोपड़ा की कमनीय काया नाच रही होगी.
अब शर्लिन चोपड़ा की महत्वाकांक्षा अब पोर्न फिल्मों में नाम कमाने की है. जिसके चलते पिछले दिनों शर्लिन चोपड़ा ने एक वेब साईट को दिए साक्षात्कार में पूछे गए एक सवाल “क्या वे सन्नी लियोन की तरह व्यस्क फिल्मों में काम करना पसंद करेगीं?” का जवाब देते हुए शर्लिन चोपड़ा ने बेहिचक कहा कि ऐसी फिल्मों में “उत्कृष्ट” “काम” करने के बेहतरीन अवसर होते हैं और इनका बाज़ार भी बहुत बड़ा है. मुझे ऐसे अवसर मिलने पर मैं यह “उत्कृष्ट” कार्य करने को उपलब्ध रहेगीं.
Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.