सनी लियोन भारतीयों के दिलो दिमाग पर छा जायेगी?

admin 8
Read Time:3 Minute, 54 Second

क्या सनी लियोन भारत की सभ्यता पर हावी होती जा रही है? क्या भारत में सनी लियोन पोर्न कंटेंट की एंबेसडर बन गई हैं? अगर गूगल के ट्रेंड्स को देखा जाये तो निश्चित तौर पर यह कहा जा सकता है. भारत में पिछले 6 महीनों में गूगल में पोर्न को दो बार सबसे ज्यादा सर्च किया गया.

एक बार पिछले साल नवंबर में और एक बार इस साल मई में. पिछले साल नवंबर में सनी लियोन ने बिग बॉस में एंट्री ली थी. 18 मई को सनी लियोन बिग बॉस के घर में आईं थी और 20 मई को भारत में पोर्न गूगल ट्रेंड्स में था. यही नहीं पिछले एक साल के समय में इस दिन ही सबसे ज्यादा पोर्न को सर्च किया गया.

यानि टीवी स्क्रीन पर सनी लियोन के दिखने का नतीजा यह हुआ कि गूगल पर भारतीय लोग पोर्न सर्च करने लगे. इसके बाद भारत में पोर्न को सबसे ज्यादा सर्च किया गया 6 से 12 मई के बीच. मई में सनी लियोन जिस्म-2 की शूटिंग में व्यस्त थी और फिल्म की शूटिंग के बारे में लगातार खबरें मीडिया में आ रही थीं. यही नहीं मई के पहले हफ्ते में ही सनी ने फैशन मेग्जीन एफएचएम के लिए बेहद हॉट फोटोशूट कराया था. सनी का यह फोटोशूट भी सुर्खी बना था

गूगल पर पोर्न सर्च करने के मामले में दिल्ली के लोग सबसे आगे हैं जिनके बाद नंबर आता है पश्चिम बंगाल और मेघालय का. जम्मू-कश्मीर के लोग भी गूगल पर खूब पोर्न सर्च करते हैं.. दिल्ली से भी नवंबर में सनी लियोन के टीवी स्क्रीन पर दिखने के बाद सबसे ज्यादा पोर्न सर्च किया गया. टॉप सर्च कीवर्ड्स में फ्री पॉर्न इंडियन पॉर्न सबसे ऊपर था लेकिन ट्रेंड हो रहे सर्च कीवर्ड्स में टॉप पांच कीवर्ड सनी लियोन से ही जुड़े थे.
गूगल ट्रेंड्स में सनी लियोन को देखने पर सबसे रोचक बात यह सामने आई की सनी को जम्मू-कश्मीर से सबसे ज्यादा सर्च किया जाता है. इसके बाद दिल्ली, उत्तर प्रदेश और पंजाब के लोग उनके बारे में जानने में सबसे ज्यादा दिलचस्पी दिखाते हैं और फिर पश्चिम बंगाल और मध्य प्रदेश का नंबर आता है.

वैसे पिछले एक साल में सनी लियोन को बिग बॉस के वक्त सबसे ज्यादा सर्च किया गया. पोर्न और सनी लियोन का रिश्ता यह है कि जब-जब सनी लियोन खबरों में आईं तब-तब भारत के लोगों ने गूगल पर पोर्न को ज्यादा सर्च किया.

हालांकि ये अलग बात है कि भारतीय लोगों की इंटरनेट पर सबसे ज्यादा दिलचस्पी भारतीय पोर्न क्लिप्स देखने में ही होती हैं. यहां काबिले गौर बात यह है कि भारत में सेक्स क्लिप बनाना, प्रसारित करना, या फिर देखना पूरी तरह गैरकानूनी है. हालांकि प्राइवेट में पोर्न देखना गैरकानूनी नहीं है.

(भास्कर)

0 0

About Post Author

admin

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleppy
Sleppy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Facebook Comments
No tags for this post.

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

8 thoughts on “सनी लियोन भारतीयों के दिलो दिमाग पर छा जायेगी?

  1. बहुत बढ़िया आप लोगों को तो लाइसेन्स मिला है नंगापान परोसने का ….ये कौन से खबर है जो लोगों के बताकर आप देश की गरिमा को बढ़ा रहें हों ..सर मसाला के नाम पर अश्लीलता परोसना ही मिडिया का काम राह गया है

  2. ~!~ आज भारत में महिलाओं के साथ बडती घटनाये और दूसरी और सेंसर बोर्ड द्वारा स्वीक्रत नंगेपन की फिल्मे ? एक तरफ हर गलत काम पर कानून दूसरी तरफ उन्ही के लाईसेंस जारी करना क्या सरकार के दोहरे चरित्र का प्रमाण नही है ? आज कल एक गदार सब को भारत की समस्याए ” सत्यमेव ज्यते ” में दिखा रहा हैं भूर्ण हत्या की जड पर प्रहार कहता है दिल पर लगेगी तब बात बनेगी तो सुनो वाली वुड और नंगे पन को परोसने वालो आज भूर्ण हत्या तुम्हारी ही दें है जो मज्जे के लिए सेक्स को भड़काते हो कल को तुम्हारे भी बेटी हुयी और उसको भी गर्भ पात हुआ तो किसको सत्य मेव बताओगे ?

  3. Yeh humarey media industry ka yogdan hai, aaj Sunnuy Leon kee prone films majority of people search karti hai, par doodh ke dhuley ban kar Jism ko crtisize karey ge yeh log, kayon kee double faced personality hai 10 mein 7 male female teenage & college goars.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Next Post

मस्जिद बनाने को अरबों की जमीन व सरकारी खजाना लुटाने की तैयारी - पाञ्चजन्य

पाञ्चजन्य के ताज़ा अंक के अनुसार दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने तुष्टिकरण की नीति के मद्देनज़र मुस्लिम नेताओं को खुश करने की नियत से लालकिले के सामने एक भव्य मस्जिद निर्माण के लिए बेशकीमती भूमि आवंटित करने का निर्णय लिया है. गौरतलब है लालकिले के सामने पहले से ही […]
Facebook
%d bloggers like this: