मुंबई रेव पार्टी में पकडे गए 44 के सेम्पल पोजिटिव

admin 2
0 0
Read Time:2 Minute, 18 Second

20 मई को मुंबई के जुहू इलाके में ऑकवुड होटल में बर्थडे के नाम पर आयोजित रेव पार्टी में पकड़े गए 92 लोगों में से 46 युवकों की सैंपल रिपोर्ट आ गई है। पुलिस के मुताबिक इन 46 युवकों में से 44 युवकों के सैंपल पॉजिटिव पाए गए हैं। जिन 44 युवकों के सैंपल पॉजिटिव पाए गए हैं, पुलिस उन्हें नारकोटिक्स एक्ट के तहत गिरफ्तार कर सकती है।

मुंबई पुलिस के मुताबिक पार्टी से 92 लोगों को हिरासत में लिया गया था। इनमें से 46 पुरुषों की जांच रिपोर्ट आ गई है, 8 युवकों की रिपोर्ट आनी बाकी है। मुंबई पुलिस का दावा है कि रेव पार्टी में पकड़े गए 46 में से 44 लोगों के सैंपल पॉजिटिव पाए गए हैं। क्रिकेटर राहुल शर्मा और वेन पार्नेल की रिपोर्ट भी अभी तक नहीं आई है। पार्टी में मौजूद 38 लड़कियों की सैंपल रिपोर्ट भी आनी बाकी है।

मुंबई के पुलिस आयुक्त अरुप पटनायक ने बताया कि जिनके भी ब्लड सैंपल पॉजीटिव पाये गये हैं उनके खिलाफ नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रापिक सब्सटेंश (एनडीपीएस) एक्ट के तहत कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने बताया कि 44 लोगों में से 2 ने एमडीएमए ड्रग का सेवन किया था। इसके अलावा 16 ने एमडीएम ड्रग के साथ-साथ चरस का सेवन किया था। जबकि 29 लोगों ने शराब पी हुई थी।

गौरतलब है कि होटल में बर्थडे की आड़ में आयोजित रेव पार्टी में 100 से ज्यादा लोग मौजूद थे, जिनमें बॉलीवुड, फैशन जगत के अलावा आईपीएल की पुणे वॉरियर्स इंडिया टीम दो क्रिकेटर वेन पार्नेल और राहुल शर्मा भी शामिल थे।

About Post Author

admin

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleppy
Sleppy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Facebook Comments

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

2 thoughts on “मुंबई रेव पार्टी में पकडे गए 44 के सेम्पल पोजिटिव

  1. It is now astonishing that improved financial conditions of some level of society had enough money for towing away for their children But the percents have no time to see what thir children are doing with the money . thus the money is spent on lavishly on merry making & enjoyments . The hi fi society have free sex attitude & boys / girls come together freely hece such results of rev parties

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Next Post

एमएमएस बना कर चार सालों से छात्रा के साथ दुराचार

अजमेर फिर एक बार ब्लैकमेल को लेकर चर्चा में आ गया है। जयपुर रोड स्थित एक रेस्त्रां में पार्टी के दौरान साथी छात्रा के साथ छात्रों द्वारा दुराचार कर मोबाइल से अश्लील वीडियो क्लिपिंग बनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी छात्रों में एक छात्र इस क्लिपिंग के आधार […]
Facebook
%d bloggers like this: