कपिल सिब्बल के भी पड़ सकता है चांटा..

admin 3

केंद्रीय कृषि मंत्री शरद पवार और पूर्व टेलीकॉम मंत्री सुखराम के गाल पर तमाचा जड़ने वाला युवक केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री कपिल सिब्बल को निशाना बनाने की फिराक में है।

गौरतलब है कि हरविंदर सिंह नाम के युवक ने पिछले साल नवंबर में पांच दिनों के अंतराल के भीतर ही पूर्व टेलीकॉम मंत्री सुखराम और मौजूदा केंद्रीय कृषि मंत्री शरद पवार के गाल पर तमाचा मारा था। अब खुफिया विभाग को सूचना मिली है कि वो कपिल सिब्बल को निशाना बनाना चाहता है।

खुफिया विभाग ने चेतावनी जारी की है कि कपिल सिब्बल को भी किसी सामूहिक समारोह में थप्पड़ मारा जा सकता है। इस सूचना के बाद आईबी की एक टीम ने हरविंदर सिंह से बुधवार को मुलाकात भी की। वहीं हरविंदर सिंह का कहना है कि वो कपिल सिब्बल को थप्पड़ मारने के लिए बस मौके का इंतेजार कर रहा है।

हरविंदर सिंह कपिल सिब्बल को थप्पड़ मारने के लिए उनके किसी कार्यक्रम में पहुंचने की जुगत लगाने में लगा है वहीं दिल्ली पुलिस भी उसकी गतिविधियों पर नजर रखे हुए है। कपिल सिब्बल को किसी भी संभावित हमले से बचाने के लिए अब उनके सार्वजनिक कार्यक्रमों की जानकारी भी गुप्त रखी जा रही है।

गौरतलब है कि 23 नवंबर को शरद पवार को थप्पड़ मारने के बाद हरविंदर सिंह जेल भी जा चुका है। सबसे पहले हरविंदर सिंह ने पूर्व टेलीकॉम मंत्री सुखराम को थप्पड मारा था। सुखराम को जब 1996 के एक मामले में दिल्ली की एक अदालत ने पांच साल की सजा सुनाई थी तब हरविंदर ने इस कारनामे को अंजाम दिया था। पुलिस यह भी जांच कर रही है कि कहीं हरविंदर सिंह की हरकतों के पीछे कोई संगठन तो नहीं है।

Facebook Comments

3 thoughts on “कपिल सिब्बल के भी पड़ सकता है चांटा..

  1. HIDDEN TRUTH OF SHARD PAWAR CASE IS NOT COME TO LIGHT THUS SUCH ANGER & HATE OF SOME BODY MAY NOT OF PERSONAL NATURE SOME HIDDEN TRUTH MAKES HIM FOR SUCH VIOLENT ACTIONS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Next Post

रिश्वत लेने के आरोप में आईपीएस अफसर पकड़ा..

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने गुरुवार को आईपीएस अफसर अजय सिंह को घूस के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि उन्होंने अपने रीडर की जरिये घूस की राशि मंगवाई थी। एसीबी ने गुरुवार दोपहर अजमेर के रामगंज थाने में एएसआई प्रेमसिंह को एक लाख रुपए की रिश्वत लेते […]
Facebook
escort eskişehir - lidyabet - macbook servis - kabak koyu
%d bloggers like this: