कथित बाबा तीन महीने तक नाबालिग से बलात्कार करता रहा…

admin 1
0 0
Read Time:2 Minute, 15 Second

पंजाब के गुरुदासपुर में एक कथित बाबा द्वारा नाबालिग लड़की से तीन महीने तक लगातार बलात्कार करने का मामला सामने आया है.

गुरदासपुर में नाबालिग लड़की सत्कार कमेटी के सदस्यों के साथ

मंगलवार रात को सलाहपुर के कथित बाबा के विरुद्ध बलात्कार की दी गई शिकायत पर कादियां की पुलिस ने आज कार्रवाई करते हुये विभिन्न धाराओं के अन्तर्गत केस दर्ज कर दिया है.
इस बारे में जानकारी देते हुये थाना प्रभारी कुलवन्त सिंह ने मान ने बताया कि एक नाबालिग लड़की ने शिकायत की थी कि उसके पिता की बीमारीके इलाज के लिये वह सलाहपुर स्थित एक डेरे में रहने वाले बाबा कुलजीत सिंह के पास आ गये यहां पर  बाबा ने उसके पिता का इलाज शुरू कर दिया तथा उन्हें वहीं पर रख लिया. पीडि़ता ने बताया कि तीन माह पूर्व बाबा ने जबरन उससे शारीरिक सम्बन्ध बना लिये तथा तीन माह तक उसके साथ बलात्कार करता रहा. इस बारे में किसी को बताने की सूरत में उसे जान से मारने की धमकी भी देता रहा. बलात्कार से पीड़ित लड़की ने बताया  कि उसे धमकाने में बाबा का एक साथी मेजर सिंह भी उसका साथ देता था. किसी तरह बाबा से बचने के बाद वह अपने चाचा के पास पहुंची तथा वहां से मंगलवार रात को वह यहां पर सत्कार कमेटी के सदस्यों के साथ शिकायत करने के लिये पहुंची. कुलवन्त सिंह ने मान ने बताया कि नाबालिगा की शिकायत के आधार पर कथित बाबा कुलजीत सिंह तथा मेजर सिंहके विरुद्ध केस दर्ज कर दिया गया है.

About Post Author

admin

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleppy
Sleppy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Facebook Comments
No tags for this post.

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

One thought on “कथित बाबा तीन महीने तक नाबालिग से बलात्कार करता रहा…

  1. In such events once it may have been attempted by BABA & may have some protest from the girl Then only she cannot be blamed if the BABA hypothesized her by several method s in vogue & may be doing such things in the deep sleep of HYPNOTIZED CONDITIONS In my opininiun BABA HAD CRIMINAL OFFENSE OF SEX ABUSE & deserves High punishments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Next Post

अपना घर कांड की वास्तविक रिपोर्ट नहीं दे रही हरियाणा सरकार: शांता सिन्हा

‘अपना घर’ यौन शोषण मामले में हरियाणा सरकार के ‘ढीलेढाले रवैए’ और ‘बेतुकी’ कार्रवाई रिपोर्ट पर राष्ट्रीय बाल अधिकार सरंक्षण आयोग ने राज्य सरकार की खिंचाई करते हुए कड़ी निंदा की है. राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग की अध्यक्ष शांता सिन्हा ने ‘अपना घर’ मामले के सिलसिले में पूर्ण सूचना […]
Facebook
%d bloggers like this: