गुरु भी बना भेडिया- अध्यापिका की मिलीभगत से अध्यापक बलात्कार करता रहा अपनी नाबालिग छात्रा से

admin 11

दिल्ली से सटे भिवाड़ी के एक निजी स्कूल में 12वीं कक्षा की एक नाबालिग छात्रा की विद्यालय के अध्यापक ने एक अध्यापिका की मिलीभगत से नशीला पेय पिलाकर अश्लील सीडी बना ली और एक वर्ष तक ब्लैकमेल कर उसका यौन शोषण करता रहा। यही नहीं इस कथित अध्यापक ने अपने दोस्तों के साथ भी बालिका को संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। परिजनों को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। मजबूर छात्रा ने गत दिनों जहरीला पदार्थ पीकर आत्महत्या का प्रयास किया तो मामले का खुलासा हुआ।
छात्रा के पिता ने भिवाड़ी थाने में बेटी से ज्यादती करने वाले अध्यापक ईश्वर सिंह, सहयोग करने वाली अध्यापिका व तीन युवकों नरेश, विक्की अग्रवाल व अमित के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है। थाना प्रभारी जयसिंह नाथावत ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने अध्यापिका को गिरफ्तार कर लिया है, अन्य आरोपी फरार हैं। छात्रा ईश्वर सिंह के कोंचिंग सेन्टर में ट्यूशन पढ़ने के लिए जाती थी। साथी अध्यापिका भी वहां पढ़ाने के लिए आती थी।

थाना प्रभारी जयसिंह नाथावत ने बताया कि आवासन मण्डल में रहने वाले एक व्यक्ति ने मामला दर्ज कराया कि उसकी बेटी 12 वीं कक्षा में कस्बे के ही एक निजी विद्यालय में पढ़ती है। छात्रा पिछले साल विद्यालय में विज्ञान विषय पढ़ाने वाले अध्यापक ईश्वर सिंह के कोंचिंग सेन्टर में ट्यूशन पढ़ने के लिए जाती थी। वहां अध्यापिका भी गणित पढ़ाने के लिए आती थी।

गत वर्ष अध्यापक ईश्वर सिंह व अध्यापिका छात्रा को भिवाड़ी में ही एक निजी फ्लैट में ले गए। वहां दोनों ने छात्रा को नशीला पदार्थ पिलाया और उसके बाद उसकी अश्लील सीडी तैयार कर ली। यहां अध्यापक ने छात्रा से ज्यादती की। इस सीडी की मदद से अध्यापक ईश्वर सिंह बालिका को ब्लैकमेल करता रहा। उसने छात्रा को यही धमकी दी कि यदि उसने परिजनों को इस बारे में बताया तो वह उसे जान से मार देगा।

अध्यापक ईश्वर सिंह ने खुद तो छात्रा से ज्यादती की है साथ ही बनाई गई अश्लील सीडी की मदद से उसने अपने दोस्तों से भी छात्रा से ज्यादती कराई। छात्रा की बनाई गई अश्लील सीडी को अध्यापक ने मित्र नरेश को दे दी। नरेश ने भी ब्लैकमेल कर छात्रा से ज्यादती की। गत 28 अप्रैल को बालिका को प्रतियोगी परीक्षा देने के लिए अजमेर जाना था।

अध्यापक ईश्वर सिंह अन्य छात्र-छात्राओं के साथ पीड़िता को भी अजमेर ले गया। वे अजमेर के पुष्कर के एक होटल मे ठहरे। वहां अध्यापक के साथ भिवाड़ी से ही साथ गए दो अन्य युवक विक्की अग्रवाल व अमित ने रात्रि को छात्रा से ज्यादती की। तीनों छात्रा को बिना परीक्षा दिलाए ही भिवाड़ी ले आए। घटना से दुखी होकर छात्रा ने घर आकर विषाक्त पदार्थ पीकर आत्महत्या का प्रयास किया। परिजनों ने जब छात्रा से पूछताछ की तो उसने एक साल से की जा रही ज्यादती के बारे में उन्हें बताया।

बालिका के पिता ने भिवाड़ी थाने मे अध्यापक ईश्वर सिंह, ज्यादती व अश्लील सीडी बनाने में सहयोग करने वाली अध्यापिका, ज्यादती करने वाले युवक नरेश, विक्की अग्रवाल व अमित के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। घटना के बाद पुलिस ने पीड़ित छात्रा का मेडिकल कराया। पुलिस ने अध्यापिका को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अध्यापिका को न्यायालय में पेश किया। वहां उसे उसे जेल भेजने के आदेश दिए हैं। पुलिस फरार अध्यापक व तीनों युवकों की तलाश कर रही है।

(भास्कर)

Facebook Comments

11 thoughts on “गुरु भी बना भेडिया- अध्यापिका की मिलीभगत से अध्यापक बलात्कार करता रहा अपनी नाबालिग छात्रा से

  1. शर्म करो ,शर्म करो ,शर्म करो.
    ऐसे शिक्षकों कों डूब मरना चाहिए या फिर चौराहे पर……………………………..

  2. हम हरियाणा सरकार के मुख्य मंत्री , शिक्षा मंत्री एवं प्रशाशन से अनुरोध करते है जल्द से जल्द दोषियों को गिरफ्तार कर ,कड़ी से कड़ी सज़ा दे……….
    अन्यथा रस्ते और भी है?
    ऐसे दुराचारी और भ्रष्ट शिक्षक और दुसरे लोगो बक्शा नहीं जाएगा………. जल्द ही भिवादी की सड़के जाम हो जायेंगी………

    नरेश कुमार शर्मा "नरेश ".
    अखिल भारतीय छात्र कल्याण परिषद्.
    http://www.facebook.com/AISWC
    आपका , आपके विचारो का स्वागत है.

  3. हम राजस्थान के मुख्य मंत्री, शिक्षा मंत्री एवं प्रशाशन से अनुरोध करते है जल्द से जल्द दोषियों को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सज़ा दे……….
    अन्यथा रस्ते और भी है ??
    ऐसे दुराचारी और भ्रष्ट शिक्षक और दुसरे लोगो बक्शा नहीं जाएगा ………. जल्द ही भिवाडी की सड़के जाम हो जायेंगी ………

    नरेश कुमार शर्मा “नरेश ”
    अखिल भारतीय छात्र कल्याण परिषद्

  4. गुरु भी बना भेडिया- अध्यापिका की मिलीभगत से अध्यापक बलात्कार करता रहा अपनी नाबालिग छात्रा से……………..
    दिल्ली से सटे भिवाड़ी के एक निजी स्कूल में 12वीं कक्षा की एक नाबालिग छात्रा की विद्यालय के अध्यापक ने एक अध्यापिका की मिलीभगत से नशीला पेय पिलाकर अश्लील सीडी बना ली और एक वर्ष तक ब्लैकमेल कर उसका यौन शोषण करता रहा। यही नहीं इस कथित अध्यापक ने अपने दोस्तों के साथ भी बालिका को संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। परिजनों को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। मजबूर छात्रा ने गत दिनों जहरीला पदार्थ पीकर आत्महत्या का प्रयास किया तो मामले का खुलासा हुआ।.

    छात्रा के पिता ने भिवाड़ी थाने में बेटी से ज्यादती करने वाले अध्यापक ईश्वर सिंह, सहयोग करने वाली अध्यापिका व तीन युवकों नरेश, विक्की अग्रवाल व अमित के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है। थाना प्रभारी जयसिंह नाथावत ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने अध्यापिका को गिरफ्तार कर लिया है, अन्य आरोपी फरार हैं। छात्रा ईश्वर सिंह के कोंचिंग सेन्टर में ट्यूशन पढ़ने के लिए जाती थी। साथी अध्यापिका भी वहां पढ़ाने के लिए आती थी!

    हम हरियाणा सरकार के मुख्य मंत्री , शिक्षा मंत्री एवं प्रशाशन से अनुरोध करते है जल्द से.

    दोषियों को गिरफ्तार कर ,कड़ी से कड़ी सज़ा दे………. अन्यथा रस्ते और भी है?

    ऐसे दुराचारी और भ्रष्ट शिक्षक और दुसरे लोगो बक्शा नहीं जाएगा………. जल्द ही भिवादी की सड़के जाम हो जायेंगी………

    नरेश कुमार शर्मा "नरेश ".

    अखिल भारतीय छात्र कल्याण परिषद्.

    http://www.facebook.com/ईस्वक

    आपका , आपके विचारो का स्वागत है.

  5. जिन गुरुओं और बाबाओं का हम इस देश में सम्मान करते आये हैं अब वो पथभ्रष्ट हो गए हैं.

  6. इस अध्यापक को मीडिया के माध्यम से इतना जलील करना कहिये जिस से यह खुद ही आत्म हत्या कर ले!

  7. जिन गुरुओं और बाबाओं का हम इस देश में सम्मान करते आये हैं अब वो पथभ्रष्ट हो गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Next Post

एड्स के रोगी ने सौतेली बेटी से दुष्कर्म कर उसे भी एड्स से ग्रसित किया

सौतेली बेटी से बलात्‍कार करने के आरोपी और एड्स से ग्रसित एक व्‍यक्ति पर दिल्‍ली की एक अदालत ने दुष्‍कर्म और जबरन गर्भपात कराने के आरोपों के अलावा उस पर हत्‍या के प्रयास का आरोप भी लगाया है।  अपर सत्र जज कामिनी ला ने मुकदमे की सुनवाई के दौरान कहा […]
Facebook
escort eskişehir - lidyabet - macbook servis - kabak koyu
%d bloggers like this: