कॉन्डोम ऐड की झलक दिखा कर चर्चा में बने रहना चाहती हैं सनी लियोन

admin 5
Read Time:2 Minute, 29 Second

एफएचएम मैगज़ीन के लिए टॉपलेस फोटोशूट की खबर पुरानी भी नहीं हुई थी की सन्नी लियोन ने अपने कॉन्डोम ऐड की झलक दिखाकर सबका ध्यान एक बार फिर अपनी ओर खींच लिया है।

इंडो कैनेडियन पोर्न स्टार सन्नी लियोन कुछ समय पहले एक विज्ञापन की शूटिंग के लिए थाईलैंड गई थीं। हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर इस विज्ञापन के फर्स्ट लुक की एक तस्वीर अपलोड कर दी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सन्नी ने लिखा, ‘‘मेरे मेनफोर्स कॉन्डोम ऐड की पहली झलक देखिए।’’ सन्नी इस तस्वीर में ऑफ शोल्डर ड्रेस में किसी गार्डन में खड़ी नजर आ रही हैं।

उधर खबर है कि पूजा भट्ट की फिल्म जिस्म-2 में सनी लियोन ने कई बोल्ड दृश्य दिए हैं, लेकिन उनके बारे में उनका कहना है कि यह दृश्य फिल्म में नहीं होंगे सिर्फ प्रोमो में इन दृश्यों का इस्तेमाल होगा। फिल्म में तो कुछ नया ही देखने को मिलेगा।

एफएचएम मैगजीन के लिए कराए गए फोटोशूट के बारे में भी चर्चा थी कि इसमें सनी टॉप लेस हुई हैं लेकिन जब कवर सामने आया तो दिखा कि उन्होंने अपने बदन को ट्रांसपैरेंट हरे रंग की साड़ी से ढंक रखा है। हालांकि ये ढंकना भी किसी काम का नहीं था क्योंकि इसके बावजूद वे न्यूड नजर आ रही थीं। किसी भारतीय पत्रिका के पहले कवर फोटो में वे हरे रंग की साड़ी, बिंदी और चूड़ियां पहने थीं।

 

अब कंडोम ऐड की चर्चा शुरु करने वाली सनी क्या नया कारनामा करेंगी यह तो कुछ दिनों बाद ही पता चलेगा जब विज्ञापन भारतीय टेलीविजन पर दिखने लगेगा। वैसे बताया ये जा रहा है कि जब तक जिस्म-2 रिलीज़ नहीं हो जाती, तबतक सनी लियोन भारतीय मीडिया में ऐसे ही शिगूफ़े छोड़ कर चर्चा में बनी रहेंगी।

0 0

About Post Author

admin

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleppy
Sleppy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Facebook Comments
No tags for this post.

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

5 thoughts on “कॉन्डोम ऐड की झलक दिखा कर चर्चा में बने रहना चाहती हैं सनी लियोन

  1. bechari aids ko rokne keliye add kar rahi hai .himmat hai usme karne dijiye sir vaise condam to jaruri chije hai na…

  2. isme koi parda hi kaha tha ki uthne ki baat aa gayi, jis waqt mahesh bhatt ji bigboss ke ghar men aaye the, sunny se mile usi waqt unhone yah kaha tha unhe khajana mil gaya, so khajana hai Sunny leon

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Next Post

आमिर के शो का 'दम' है 'पांचवी पास' और 'करोड़पति' से भी ज्यादा, स्टार भी है फ़ायदे में

टीवी शो ‘सत्‍यमेव जयते’ पर स्‍टार इंडिया और आमिर खान का बड़ा दांव लगा है। अब तक मिल रहे संकेतों से दांव सफल लगता है। चुनौती है, यह सफलता बनाए रखने की। आमिर खान का टेलिविजन पर यह पहला शो है। इसलिए बतौर होस्‍ट उनकी छवि दांव पर थी। वह […]
Facebook
%d bloggers like this: