Home अपराध बारह साल की उम्र में सगे भाइयों ने किया था रेप, 26 साल बाद कराया मुकद्दमा दर्ज़..

बारह साल की उम्र में सगे भाइयों ने किया था रेप, 26 साल बाद कराया मुकद्दमा दर्ज़..

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक महिला ने 26 साल बाद दो सगे भाइयों पर यौन शोषण और रेप का मुकदमा दर्ज कराया है.

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक महिला ने 26 साल बाद दो सगे भाइयों पर यौन शोषण और रेप का मुकदमा दर्ज कराया है. इस महिला के मुताबिक जब वो 12 साल की थी तो उसके साथ ये सब हुआ. इसके बाद उसने एक बेटे को जन्म भी दिया. तब बदनामी के डर से इस बच्चे को पालने के लिए किसी दंपति को दे दिया गया. किसी तरह ये राज खुल गया. इस महिला के मुताबिक बेटा ही जब बड़े होने के बाद उससे सवाल पूछने लगा तो उसने इंसाफ पाने के लिए कानून का दरवाजा खटखटाने का फैसला किया.

रेप के बाद महिला के एक बेटा पैदा हुआ था. महिला के मुताबिक बेटा ही जब बड़े होने के बाद उससे सवाल पूछने लगा तो उसने इंसाफ पाने के लिए कानून का दरवाजा खटखटाया है.

जवान होने के बाद बड़े बेटे को यह पता चलने के बाद कि वो बिन ब्याही मां का बेटा है और उसकी मां के साथ बचपन में गलत हुआ, उसने बागी तेवर अपना लिए. वो बार बार मां से उसके साथ गलत करने वालों के नाम पूछता रहा, बेटे के सवालों से थक कर आखिरकार महिला ने पुलिस के पास जाकर शिकायत दर्ज कराने का फैसला लिया. लेकिन घटना को 26 साल बीत चुके थे इसलिए वहां उसे निराशा हाथ लगी.लेकिन बेटे की ज़िद जारी रही और वो खुदकुशी की धमकी भी देने लगा. इस पर महिला ने अदालत का दरवाजा खटखटाया. अब अदालत के आदेश के बाद 26 साल बाद पुलिस ने रेप का यह मामला दर्ज किया है. महिला का कहना है कि उसे उम्मीद है कि उसे और बेटे को इंसाफ मिलेगा. शाहजहांपुर के एसपी सिटी संजय कुमार का कहना है कि “कोर्ट के आदेश पर अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है और नियमों के मुताबिक जांच की जा रही है, आरोपियों का डीएनए टेस्ट कराया जाएगा. साक्ष्य के आधार पर कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.