Home देश पायलट गुट का मुख्यमंत्री को परामर्श, गहलोत को अब पार्टी की सेवा करनी चाहिए..

पायलट गुट का मुख्यमंत्री को परामर्श, गहलोत को अब पार्टी की सेवा करनी चाहिए..

-महेश झालानी।।

सचिन पायलट खेमे की ओर से मुख्यमंन्त्री अशोक गहलोत को सुझाव दिया गया है कि उन्हें सत्ता का मोह छोड़कर किसी अन्य काबिल विधायक को कुर्सी सौंपकर पार्टी की और ज्यादा समर्पण भाव से सेवा करनी चाहिए । आज कांग्रेस पार्टी संक्रमण कॉल से गुजर रही है । पार्टी को मजबूत और प्रभावी बनाने के लिए गहलोत साहब जैसे कर्तव्यनिष्ठ तथा समर्पित व्यक्ति की आवश्यकता है ।

सचिन पायलट खेमे से आज हुई बातचीत में एक विधायक ने कहाकि हमारे हौसलों में किसी प्रकार की कोई कमी नही आई है । फिलहाल 24 विधायक हमारे खेमे में है । फ्लोर टेस्ट के वक्त यह संख्या 35 भी हो सकती है । विधायक ने दावा किया कि गहलोत सरकार अल्पमत में है तथा फ्लोर टेस्ट के वक्त इनकी पराजय सुनिश्चित है ।

आखिर आप चाहते क्या हो, पूछने पर जवाब मिला – गहलोत साहब की रवानगी । इन्होंने प्रदेश का पूरी तरह कबाड़ा कर दिया है । अब तो इन्हें प्रदेश की जनता पर रहम करना चाहिए । गहलोत ने पूरी नौकरशाही को अपनी मुट्ठी में कर मंत्रियों को प्रभावहीन कर रखा है । जबकि मुख्यमंन्त्री के मुंहलगे एक दो मंन्त्री गहलोत के संरक्षण में जनता को दोनों हाथों से लूटने में लगे हुए है ।

अगर आलाकमान ने आपकी बात नही सुनी तब ? हम कोई गैर वाज़िब मांग नही करने जा रहे है । बल्कि आलाकमान को हकीकत से रुबरु कराया जाएगा । निश्चय ही आलाकमान हमारी बात सुनकर कोई निर्णायक कदम उठाएगा । आप लोग किसको मुख्यमंत्री बनाना चाहते हो ? जवाब मिला-किसी को भी । क्या भंवर लाल शर्मा आपको स्वीकार होंगे ? जवाब दिया गया – क्यो नही ? सात बार विधायक रह चुके है तथा लंबा राजनीतिक तजुर्बा भी है । आखिर इनमे बुराई क्या है ?

उधर, मानेसर स्थित होटल कन्ट्री क्लब में आगामी 20 अगस्त तक सभी बुकिंग बन्द करदी गई है । इस होटल में कुल 120 कमरे है जिनमे से कोरोना के कारण केवल 100 कमरे बुक किये जा रहे है । हरियाणा की दो कंपनी के नाम से ये कमरें बुक है । एक कंपनी द्वारा 38 तथा दूसरी की ओर से 40 कमरे बुक कराए गए है । ब्रेकफास्ट, लंच, डिनर व टेक्स सहित एक कमरे का प्रतिदिन किराया करीब 14500 है ।

Facebook Comments
(Visited 6 times, 1 visits today)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.