चंडीगढ़ में लड़कियों ने बनाया लड़की को ही शिकार, Nude MMS बना कर इंटरनेट पर डाला

admin 15
0 0
Read Time:3 Minute, 18 Second

इन दिनों इंटरनेट पर चंडीगढ़ की एक कॉलेज छात्रा का एमएमएस खासी चर्चा का विषय बना हुआ है। बताया जाता है कि कुछ दिनों पहले इस छात्रा को शहर की चार लड़कियों ने बीच सड़क पर रोक लिया और अपनी मारुति कार में डालकर पीटा, उससे पैसे और मोबाइल छीन लिए और फिर उसके कपड़े उतारकर एमएमएस भी बनाया। छात्रा पुलिस को शिकायत करना चाहती है, लेकिन उसे डर है कि इससे वो और बदनाम हो जाएगी।

एमएमएस के कुछ दृश्य

खबर है कि यह सनसनीखेज वारदात करीब सात दिन पहले पंचकुला सेक्टर 4 के एक होटल के पीछे हुई थी। वारदात की शुरुआत चंडीगढ़ के एक डिस्कोथेक से हुई। वारदात 26 सितंबर दोपहर करीब 2 बजे की है। एमएमएस में छात्रा को एक सफेद रंग की मारुति कार में बिठाया जाता है। कार में लड़कियां उसे पीटती हैं तथा उसका मोबाइल फोन छीन लेती हैं। उसके बाद लड़कियों ने कार में ही उसकी जेब से पैसे निकालने की कोशिश की। छात्रा के विरोध करने पर उसे कार से बाहर उतारा गया और गालियां दी गईं।

फिर उसकी पिटाई की जाती है और जेबों की तलाशी ली जाती है। इस दौरान 1000 रुपये निकलते हैं, जिसे उन लड़कियों ने अपनी जेब में रख लिया। छात्रा गिड़गिड़ाती है कि पैसे उसके नहीं, मां के हैं, फिर भी चारों लड़कियों ने उसे पीटा। फिर उसके कपड़े उतारकर एमएमएस भी बनाया।

छात्रा से बदसलूकी करने, एमएमएस बनाने में जो चार लड़कियां शामिल हैं वे भी बीए की छात्राएं हैं और अक्सर डिस्को और नाइट पार्टियों में नजर आती हैं। चारों लड़कियां पंचकुला में ही पेइंग गेस्ट के तौर पर रहती हैं। इनकी शिकार हुई छात्रा भी पंचकुला की ही रहने वाली है। इन लड़कियों ने यह एमएमएस दूसरों में भी बांट दिया और अब यह इंटरनेट पर भी फैल रहा है। चंडीगढ़ में इस तरह का यह पहला मामला है, जब लड़कियों ने ही किसी लड़की का एमएमएस बनाया हो।

उधर पुलिस का कहना है कि उसे इसकी जानकारी नहीं है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने मीडिया दरबार को कहा, ”अगर इस तरह किसी लड़की को प्रताड़ित किया गया है और उसका एमएमएस बनाया गया है, तो उसे पुलिस से पूरा सहयोग मिलेगा। मैं आपको यकीन दिलाता हूं, कि लड़की की शिकायत मिलते ही एफआईआर दर्ज कर आरोपी लड़कियों को गिरफ्तार किया जाएगा।” इस मामले में आईटी एक्ट, शारीरिक शोषण और लूट का केस दर्ज किया जाएगा।

About Post Author

admin

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleppy
Sleppy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Facebook Comments

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

15 thoughts on “चंडीगढ़ में लड़कियों ने बनाया लड़की को ही शिकार, Nude MMS बना कर इंटरनेट पर डाला

  1. ये सबसे बड़ा क्राइम है पुलिस को कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए देश की महिला अस्मिता को बचने के लिए

    1. नारी जाति को बैसे इस तरह कि हरक़त नहीं करना चाहिए ! बो इन्सान नहीं बल्कि हैबान है!

  2. हाय राम ये कैसा जमाना आ गया अब तो लडकिया ही अपनी इज्जत खोल खोल कर दिखा रही है ये सब करने से पहले ये लडकिया मर क्यों नहीं गयी वैसे तो लडकियों को देवी का रूप मानते थे लेकिन आज कल की देवियों को देखो वाह क्या भारतीय नारी है ऐसी लडकियों पर लडको नो नाज है की अब उन्हें बदनाम होने का कोई डर नहीं I

  3. ye kuchh nya nahi h pahle dusyasan ne dropadi ka chir haran kiya tha aaj kalyug me dropadi hi dropadi ka chir haran kar rahi h sab samay ka parivartan h.

  4. चंडीगढ़ में लड़कियों ने बनाया लड़की को ही शिकार, Nude MMS बना कर इंटरनेट पर डाला

    जब लडकिया ही लडकियों को बदनाम करने एवं नंगा करने पर तुली हो ……जब लडकिया ही लडकियो के साथ ऐसा करने लगेंगी तो , कोई किसी की इज्ज़त नहीं करेगा. ऐसा होने से रोकना चाहिए. और जो ऐसा करता भी है उसे सजा मिलनी चाहिए.
    बहुत शर्मनाक बात है. लड़की लड़की की इज्ज़त नहीं करती. दुष्ट लडको की कया कहिये ………….

  5. जब लडकिया ही लडकियो के साथ एशिया करने लगी तो क्या होगा कोई किसी की इज्ज़त नहीं करेगा. ऐसा होने से रोकना चाहिए. और जो ऐसा करता भी है उसे सजा मिलनी चाहिए. बहुत शर्मनाक बात है. लड़की लड़की की इज्ज़त नहीं करती.

  6. हम करे तोह सा… लड़के ढीले है …… ये कैसा कल्chर है .?.

  7. आपने बहुत अच्छी खबर दी हैं आप इस शोषण को रोकने के लिए अन्य लड़कियों की मदद ले सकती हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Next Post

अमेरिकी डॉलर ने मचाया कोहराम तो याद आया पड़ोसी चीन का युआन

अमेरिका में मंदी की आहट और डॉलर की मजबूती से आयात पर निर्भर रहने वाले छोटे कारोबारी परेशान हैं। कंप्यूटर हार्डवेयर की सबसे बड़ी मंडियों में शुमार दिल्ली के नेहरू प्लेस में तो हालत और भी खराब है। डॉलर की बेवफाई से परेशान यहां के कारोबारी मार्जिन बचाने के लिए […]
Facebook
%d bloggers like this: