पोर्न स्टार जेसिका ने डोनाल्ड ट्रंप पर लगाया आरोप, इजाजत लिए बिना किया चुम्बन..

admin

वाशिंगटन। अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप पर एक अन्य महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि उसे होटल में उनके कमरे में आने के लिए 10,000 डॉलर देने की पेशकश की गई थी।jessica-drake-donald-trump

अडल्ट फिल्मों की स्टार है महिला

अमेरिका के राष्ट्रपति पद के चुनाव में एक महीने से भी कम समय बचा है और महिलाओं के यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर पहले से ही कमजोर स्थिति में चल रहे रिपब्लिकन उम्मीदवार के प्रचार अभियान पर अडल्ट फिल्मों की स्टार जेसिका ड्रेक के इन आरोपों के बाद और ज्यादा असर पड़ने की आशंका है।

10 साल पहले की है घटना

लॉस एंजिलिस में एक संवाददाता सम्मेलन में जेसिका ने कहा कि वह करीब दस साल पहले कैलिफोर्निया के लेक ताहो में ट्रंप से मिली थी। उसे होटल में ट्रंप के कमरे में बुलाया गया जिसके बाद वह अपनी कुछ मित्रों के साथ वहां गई।

कमरे में अकेले आने के लिए 10 हजार डॉलर की पेशकश

42 वर्षीय जेसिका का आरोप है कि ट्रंप ने उसे और उसकी दो अन्य दोस्तों पकड़ लिया और उनकी अनुमति के बिना उनका चुंबन लिया. इसके बाद जेसिका को कमरे में आने के लिए 10,000 डॉलर की पेशकश की गई. उनका आरोप है कि बाद में एक अनजान शख्स ने ट्रंप की ओर से उसे फोन कर फिर से कमरे में आने को कहा लेकिन इस बार उसे अकेले बुलाया गया. हालांकि जेसिका ने इंकार कर दिया.

पहले भी कई महिलाओं ने लगाए आरोप

ट्रंप का साल 2005 का वीडियो लीक होने के बाद से अब तक 11 महिलाएं उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा चुकी हैं। वीडियो में ट्रंप महिलाओं के बारे में भद्दी टिप्पणियां करते देखे गए जिसके बाद आलोचनाओं में घिरे रिपब्लिकन उम्मीदवार ने माफी मांगी थी।

ट्रंप की टीम ने खारिज किए आरोप

ट्रंप के लिए प्रचार अभियान कर रही टीम ने आरोपों को खारिज करते हुए दावा किया कि यह कहानी पूरी तरह ‘झूठी’ है। रिपब्लिकन उम्मीदवार के प्रचार अभियान दल का कहना है कि न तो ट्रंप इस महिला को जानते हैं और न ही उसे जानने में उनकी पहले कभी दिलचस्पी रही है. अभियान टीम के मुताबिक, ‘यह उस रिपब्लिकन उम्मीदवार को बदनाम करने की क्लिंटन खेमे की सिर्फ और सिर्फ एक अन्य कोशिश है जो तीन अलग-अलग रायशुमारियों में पहले स्थान पर रहे हैं।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Next Post

फुटबॉल में बहुत उज्ज्वल दिखता है भारत का भविष्य..

-आफताब आलम|| वैसे तो भारत में सबसे लोकप्रिय खेल क्रिकेट माना जाता है लेकिन फुटबॉल के प्रति भारतीय लोगो की दीवानगी भी किसी से छिपी नहीं है, चाहे वो इंग्लेंड में खेला जाने वाला दुनियाँ का सबसे बड़ा फुटबॉल लीग इंग्लिश प्रीमियर लीग हो या स्पेन में खेला जाने वाला […]
Facebook
%d bloggers like this: