शिल्पा शेट्टी पर धोखाधड़ी का मामला..

Desk

कोलकाता स्थित एक कंपनी ने हिंदी फिल्म जगत की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस अधिकारी ने आज बताया कि शिल्पा शेट्टी पर आरोप लगाया गया है कि उनके द्वारा संचालित एक कंपनी में नौ करोड़ रुपये निवेश करने के लिए लालच दिया गया।Shilpa08

एम के मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के अतिरिक्त निदेशक देबाशीष गुहा द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने एजेन्शियल स्पोर्ट्स एंड मीडिया प्राइवेट लि. की शिल्पा और रिपू सुदन कुंद्रा के खिलाफ जांच शुरू कर दी है।

पुलिस उपायुक्त मुरली धर ने कहा है कि हमने विश्वासघात, धोखाधड़ी, जबरन वसूली, आपराधिक धमकी और आपराधिक साजिश के आरोपों में शिल्पा और उनकी कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

दर्ज शिकायत के मुताबिक है कि शिल्पा और अन्य लोगों ने शिकायतकर्ता कंपनी को दो साल में दस गुना राशि वापस करने का झूठा वादा कर नौ करोड़ रुपये निवेश करवाया। धर ने कहा कि शिकायतकर्ता कंपनी ने यह भी दावा किया कि नौ करोड़ रुपये निवेश करने के बदले उन्हें 30 लाख शेयर आवंटित किए गए, जो फर्जी निकले।

कोलकाता स्थित कंपनी ने इससे पहले नौ करोड़ रुपये की राशि वापस लौटाने के लिए कलकत्ता हाईकोर्ट के समक्ष दीवानी मुकदमा दायर किया था।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Next Post

भ्रष्टाचार की हद पार: बाड़मेर में पहले नरेगा में दो बार बनी, अब बी ऐ डी पी में ग्रेवल सड़के

-चन्दन सिंह भाटी।। बाड़मेर, बाड़मेर जिले में संचालित सरकारी योजनाए अधिकारियो के घर भरने के लिए वरदान साबित हो रही हे।बाड़मेर जिले के सरहदी इलाको में हाल ही में सीमा क्षेत्र विकास कार्यक्रम के तहत 37 ग्रेवल सडको के निर्माण के लिए सार्वजानिक निर्माण विभाग ने निविदाएं आमंत्रित की थी […]
Facebook
%d bloggers like this: