सनसनीखेज राजफाश, तिहाड में हुई थी श्रीसंत की हत्‍या की कोशिश

Desk
0 0
Read Time:2 Minute, 19 Second

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत को लेकर एक सनसनीखेज खुलासा किया गया है. दावा मशहूर मलयाली गायक मधु बालकृष्णन ने किया है. उन्‍होंने कहा कि क्रिकेटर एस श्रीसंत जब 2013 में आईपीएल स्‍पॉट फिक्सिंग के सिलसिले में तिहाड जेल में बंद था तो उसकी हत्या का प्रयास किया गया था.sreesanth_ipl_tihar

बालकृष्णन ने मलयालम टीवी चैनल को बताया, तिहाड जेल में श्रीसंत की हत्या का प्रयास किया गया था…एक दादा टाइप जो किसी की हत्या का आरोपी था, उसने श्रीसंत को एक हथियार से मारने का प्रयास किया. उस गुंडे ने वह हथियार दरवाजे के बोल्ट को पैना करके बनाया था लेकिन भाग्यवश श्रीसंत को कोई नुकसान नहीं हुआ.

श्रीसंत की बड़ी बहन के पति गायक बालकृष्णन ने चैनल को बताया कि श्रीसंत का तिहाड जेल में अनुभव बहुत ही खराब रहा. वह अभी तक मानसिक रुप से सदमे से उभर नहीं पाया है. उन्‍होंने कहा कि इस मामले की शिकायत श्रीसंत ने इसलिये नहीं की कि यह मामला तिहाड जेल में हुआ था.

सवालों के जवाब में बालकृष्णन ने कहा कि उनका परिवार अभी भी इस बात को मानता है कि श्रीसंत को बलि का बकरा बनाया गया. बालकृष्णन ने आरोप लगाया कि भारतीय क्रिकेट में कई खिलाड़ी आईपीएल फिक्सिंग कांड में अपराधी हैं लेकिन उनके नामों को उजागर नहीं किया गया जबकि श्रीसंत को संदेह के आधार पर दोषी बना दिया गया और गिरफ्तार किया गया.
श्रीसंत को जब दिल्ली पुलिस ने मुंबई में 2013 में गिरफ्तार किया था तो वह आईपीएल में राजस्थान रायल्स टीम के लिये खेल रहा था.
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleppy
Sleppy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Facebook Comments

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Next Post

Eminent Fashion Designer Karishma Shahani and a Leading Interior Designer Wasim Khan at INIFD Chandigarh..

Chandigarh, Eminent Fashion Designer Karishma Shahani and a leading Interior Designer Wasim Khan are in the city for 3 days exclusive Workshop to guide young Design talent of Inter National Institute of Fashion Design (INIFD), Chandigarh on vital practical aspects of design, also various methods of research and presentation techniques. […]
Facebook
%d bloggers like this: