Home हेमंत से हेमांगी बनी किन्नर अब हिजड़ों पर बनी फिल्म “थर्ड मैन” की हीरोइन..

हेमंत से हेमांगी बनी किन्नर अब हिजड़ों पर बनी फिल्म “थर्ड मैन” की हीरोइन..

हिजड़ों पर बनी फिल्म,” थर्ड मैन” जल्दी ही रिलीज़ होनेवाली है. जिसमें मुंबई में रहने वाले लड़के हेमंत जोकि अब हेमांगी बन चुका है उसकी मुख्य भूमिका है. हेमंत कान्वेंट स्कूल में पढता था और उसके पिताजी फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर थे जोकि राजकपूर के साथ काफी काम किया था. और हेमंत में काफी हावभाव लड़कियों के थे और लोग उसे कम पसंद करते थे. HEMANGI in film THIRD MANलेकिन माता – पिता के गुज़र जाने के बात उसने बहन की शादी कराई. और बचपन में कुछ उसके साथ हादसे हुए कि वो हेमंत से हेमांगी किन्नर(हिजड़ा) बन गया. उसके बाद उसके अंकल और आंटी ने घर से भगा दिया और यार दोस्तों की मदद से वह फिल्म इंडस्ट्री में अपना एक मुकाम बनाया है. उसने फिल्म ‘शबनम मौसी’ और ‘डाउन टाउन’ जैसी फिल्मों में काम किया और वी चैनल के शो ” एक्स योर एक्स’ और आई बी इन ७ चैनल के “जिंदगी लाइफ” शो में भी आ चुकी है.
हिजड़ों पर बनी फिल्म,” थर्ड मैन” में अपनी भूमिका के बारे में हेमांगी बताती है,” इसमें मैं चंदू नामक लड़के का रोल किया है जोकि लड़कियों की तरह सारी अदायें करता है और परिवार वाले और समाज उसे हमेशा जलील करता है और जोकि बाद में हिजड़ों के साथ मिलता है और चमेली नामक हिजड़ा बन जाता है. और उसके बाद उसके साथ क्या क्या होता है? वही दिखाया गया है. यह काफी हद तक मेरी लाइफ से मिलता है.”

आगे अपनी जिंदगी के बारे में हेमांगी बताती है,” यदि मैं ऐसी पैदा हुई तो इसमें मेरी गलती क्या है? समाज – परिवार हम लोगों के साथ आम लोगों की तरह क्यों पेश नहीं आता है ? अगर हमारे रिश्तेदार और समाज ने मुझे समझा होता और ठीक से हमारे पास बैढ़कर समझाया होता तो मैं आज हेमंत से हेमांगी नहीं बनती. मैं एक मुकाम बनाकर लोगों को दिखाना चाहती हूँ कि हम भी आम लोगों की तरह कुछ कर सकते है. मैं नहीं चाहती हूँ कि दुबारा कोई हेमंत से हेमांगी बने.”

Facebook Comments
(Visited 7 times, 1 visits today)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.