Home कब क्या करुँगी, मुझे खुद पता नहीं..

कब क्या करुँगी, मुझे खुद पता नहीं..

फिल्मों और संगीत की दुनिया में अपना लोहा मनवा चुकीं प्रियंका चोपड़ा अब फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रख चुकी हैं. प्रियंका ने अपने इन सब कामों को अलग हटके बताते हुए कहा है कि वह अपने रास्ते खुद बनाती हैं.priyanka

प्रियंका ने एक इंटरव्यू में बताया कि मैं एक आम स्टार नहीं हूं. मैं जो कुछ करती हूं वह काफी हद तक अद्वितीय है. मुझे ओह सेलीब्रिटीज! कहलवाने से नफरत है.
सफेद पोशाक में दिलकश नजर आ रहीं प्रियंका ने कहा कि मेरा व्यक्तित्व बहुत अनोखा है. मुझे मनमाफिक चीजें करना पसंद है. मैं दूसरों के बनाए रास्ते पर नहीं चलती बल्कि अपना रास्ता खुद बनाती हूं.

प्रियंका की शौहरत का सफर 17 साल की उम्र में मिस इंडिया खिताब पाने से शुरू हुआ. उसके बाद उन्होंने फिल्म ‘द हीरो: लव स्टोरी ऑफ अ स्पाई’ (2003) से अपने सिनेमाई करियर की शुरुआत की. उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. वह लंबी रेस के घोड़े की तरह आगे और आगे दौड़ती जा रही हैं.

प्रियंका भविष्य की प्लानिंग नहीं करती हैं. उन्होंने कहा कि मैं कभी नहीं जानती थी कि मैं एक अभिनेत्री या गायिका या फिल्म निर्माता बनूंगी. चीजें होती गईं. इसलिए मैं कब क्या करूंगी, नहीं कह सकती. प्रियंका की नजर में ‘मेरी कॉम’ फिल्म की सफलता की वजह से साल 2014 उनके लिए बहुत अच्छा रहा.
प्रियंका ने कहा कि यह साल बहुत बढ़िया रहा है. मैंने ‘गुंडे’ फिल्म से काम की शुरुआत की और उसके बाद ‘मेरी कॉम’ की. महिला प्रधान फिल्म ‘मेरी कॉम’ ने जो कमाई की है, वह बहुत बड़ी कमाई है.

उन्होंने कहा कि महिला प्रधान फिल्में शुरुआत कम कमाई से करती हैं. दो माह में 50 या 60 करोड़ रुपए कमाती हैं लेकिन ‘मेरी कॉम’ के साथ ऐसा नहीं हुआ. यह एक बहुत बड़ा कदम है. प्रियंका अब ‘दिल धड़कने दो’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ फिल्मों के लिए कमर कस रही हैं.

Facebook Comments
(Visited 6 times, 1 visits today)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.