Home SC: आईपीएल से चेन्नई को क्यों नहीं हटा देते..

SC: आईपीएल से चेन्नई को क्यों नहीं हटा देते..

आईपीएल में हुई स्पॉट फिक्सिंग की सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने सख्त टिप्पणी की है. कोर्ट ने बीसीसीआई से पूछा कि वो चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल के लिए अयोग्य क्यों नहीं ठहराते हैं और उसे अबतक आईपीएल से बाहर क्यों नहीं किया है.THRAO_CHENNAI_VS_RA_626847f

सुप्रीम कोर्ट ने बीसीसीआई से कहा कि जो जांच हुए है उससे ज्यादा और क्या जांच चाहिए. आप चेन्नई सुपर किंग्स को बचाने की कोशिश क्यों कर रहे हैं. कोर्ट ने कहा कि अगर हम आपको कहे कि 10 दिन के अंदर फैसला लीजिए तो आप क्या करेंगे.

सुनवाई के दौरान कोर्ट ने श्रीनिवासन के दामाद मयप्पन और चेन्नई सुपर किंग्स पर भी सवाल उठाए. श्रीनिवास ने कोर्ट को बताया कि मयप्पन इंडिया सीमेंट के कर्मचारी नहीं हैं. उनका सीएसके से कोई लेना देना नहीं है. लेकिन बीसीसीआई ने कोर्ट को बताया कि वो टीम के साथ थे और उनको कार्ड भी जारी किया गया था.

कोर्ट ने पूछा कि इंडिया सीमेंट ने सीएसके में 400 करोड़ के निवेश का फैसला किया था वो किसने लिया था. कोर्ट ने यह भी पूछा कि बोर्ड ऑफ डायरेक्टर में कौन-कौन है, तो कोर्ट को बताया गया कि श्रीनिवासन और उनकी बेटी बोर्ड में हैं. इस पर कोर्ट ने कहा कि उन्हें बताया जाए कि मालिक कौन है. कोर्ट ने आशंका जताई कि ऐसा संभव हो कि कागज पर कोई और मालिक हो और कंट्रोल कोई और कर रहा हो.

Facebook Comments
(Visited 7 times, 1 visits today)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.