Home मीडिया वर्ल्ड सेक्सिस्ट क्रिमिनल लड़की को हो सकती है कई साल की सज़ा..

वर्ल्ड सेक्सिस्ट क्रिमिनल लड़की को हो सकती है कई साल की सज़ा..

नर्सिंग की एक छात्रा को कनाडा और पश्चिमी मीडिया ने ‘वर्ल्ड सेक्सिस्ट क्रिमिनल’ का नाम दिया है. जी हां हालांकि उस हसीना पर चोरी और अवैध हथियार रखने के 114 मामलों में आरोप है लेकिन उसकी चर्चा उसके अपराध से ज्यादा उसके हुस्न के लिए हो रही है. कनाडा की अदालत में वर्ल्ड सेक्सिस्ट क्रिमिनल कही जा रही उस लड़की ने अपना अपराध कबूल लिया है. उसे कई साल जेल में बिताने पड़ सकते हैं.world sexiest criminal

21 साल की स्टेफनी बेयूदोइन कभी नर्सिंग की छात्रा थी लेकिन जल्दी ही वो गुनाह के दलदल में उतर गई. और अब सोशल मीडिया में उसकी चर्चा उसके गुनाहों के लिए कम उसके हुस्नो-अदाओं के लिए ज्यादा हो रही है. स्टेफनी बेयूदोइन पर चोरी और अवैध हथियार रखने के कुल 114 मामले हैं. उसे चोरी के आरोप में कनाडा के विक्टोरिया विले से गिरफ्तार किया गया था लेकिन जब से मॉन्ट्रियल की एक पत्रिका ने उसकी बिकनी वाली तस्वीरें छापी हैं तब से वो सोशल मीडिया पर वर्ल्ड सेक्सिस्ट क्रिमिनल के नाम से मशहूर हो गई है.

स्टेफनी की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही हैं. ट्विटर पर उसकी एक तस्वीर पर एक शख्स ने लिखा कि पहले ये महिला आपका दिल चुराएगी फिर आपका सामान. हालांकि स्टेफनी ने अब चोरी से तौबा कर ली है. अदालत में उसने कहा है कि अपने बुरे वक्त में मैंने अपनी सनक के आधार पर काम किया. अब उसके नतीजे भुगत रही हूं, जो सही भी है.

अदालती कार्रवाही के दौरान स्टेफनी ने चोरी और असलहे रखने के खुद पर लगे 30 आरोपों में अपना गुनाह कबूल लिया है, जिसके बाद उस पर मुकद्दमा चलाने वाले उस पर लगे बाकी आरोप वापस ले लेंगे. इसके बावजूद कई साल सलाखों के पीछे काटना पड़ सकता है. स्टेफनी ने कहा है कि वो सजा भुगतने के लिए तैयार है, हालंकि उसे उम्र कैद तक की सजा हो सकती है.

स्टेफनी ने 13, 14 और 17 साल के तीन बच्चों के साथ मिल कर कनाडा के 42 घरों में चोरी की थी. स्टेफनी पीछे के दरवाजे या बेसमेंट की खिड़कियों से घरों में घुसती थी. यही नहीं अपने गुनाह के दिनों के दौरान उसने नौ हथियार भी इक्ट्ठा कर लिए थे. पुलिस ने वो सभी हथियार उसकी कार से बरामद किए हैं.

Facebook Comments
(Visited 1 times, 1 visits today)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.