रेल मंत्री सदानंद गौड़ा के बेटे कार्तिक पर बलात्कार का मामला दर्ज…

Desk

नई दिल्ली, मोदी सरकार के रेल मंत्री सदानंद गौड़ा के बेटे कार्तिक पर एक महिला की शिकायत पर बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है. महिला का आरोप है कि कार्तिक ने उससे शादी की है. गौरतलब है कि  कल बुधवार को ही गौड़ा के बेटे कार्तिक की सगाई हुई है.Maithreya

महिला का आरोप है कि शादीशुदा होने के बाद भी कार्तिक ने सगाई की. कार्तिक के खिलाफ धारा 376 यानी बलात्कार और 420 यानी धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मैत्रेयी का कहना है कि वह कार्तिक को इस साल मई से ही जानती है. उसने दावा किया कि वह कार्तिक की मां से भी बात कर चुकी है. उसने दावा किया कि कार्तिक ने मंगलूर स्थित अपने आवास पर गोपनीय ढंग से शादी की थी और हल्दी वाला मंगलसूत्र भी पहनाया था, लेकिन 25 जुलाई से उससे बातचीत बंद कर दी. मैत्रेयी की मां ने भी दोनों के रिश्ते की पुष्टि की है. कार्तिक ने मैत्रेयी से किसी भी रिश्ते से इन्कार किया है. उसके साथ की अंतरंग तस्वीरों को उसने फर्जी बताया है.

मैत्रेयी ने अजय राव के साथ सूर्या द ग्रेट ,हृदय आइ मिस यू के अलावा तमिल फिल्म थीकुचि में भी काम किया है. कुछ टीवी चैनल मैत्रेयी को कांग्रेस कार्यकर्ता बता रहे हैं. मैत्रेयी के पारिवारिक सूत्रों का कहना है कि वे कर्नाटक राज्य महिला आयोग जाने की तैयारी कर रहे हैं.

बेटे पर लगे इन आरोपों पर रेल मंत्री सदानंद गौड़ा ने हैरानी जताई है. उनका कहना है कि इन आरोपों से उन्हें धक्का पहुंचा है. सदानंद के मुताबिक ये आरोप ब्लैकमेल करने के लिए लगाए गए हैं. वहीं कार्तिक ने भी महिला के इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Next Post

मुखबिर होने के संदेह में एक किशोरी की माता-पिता के सामने गोली मारकर हत्या..

असम के चिरांग जिले में नेशनल डेमोक्रेटिक फ्रंट ऑफ बोडोलैंड (सोंगबिजीत) ने मुखबिर होने के संदेह में एक किशोरी की उसके माता-पिता के सामने गोली मारकर हत्या कर दी. इस वारदात का वीडियो स्थानीय टेलीविजन चैनलों पर प्रसारित होने के बाद जांच की घोषणा की गई. इस वीडियो में रूनीखाता […]
Facebook
%d bloggers like this: