जान बचाने के लिए झुका दी ट्रेन..

Desk 1

ऑस्ट्रेलिया  में एक अद्भुत घटना देखने में आई है. ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में स्टर्लिंग स्टेशन पर एक व्यक्ति ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश में संतुलन खो बैठा और फिसल कर ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच की जगह में बुरी तरह फंस गया. ट्रेन स्टेशन पर खड़ी थी जब ये हादसा हुआ .

train passenger

सहयात्रियों और अन्य लोगों ने निकालने की कोशिश की  लेकिन असफल साबित हुयी. इसके बाद  रेलवे के सहयोग से सभी यात्रियों को ट्रेन से बहार निकाला गया जिससे वज़न कम होने से ट्रेन का डिब्बा शायद ऊपर उठे औरथोड़ी सी जगह बनने से घायल व्यक्ति बाहर निकल आये, लेकिन ये कोशिश भी नाकाम साबित हुयी.

47918-27709-trainsalkjklasj

चूंकि सभी यात्री बाहर निकल आये थे, ऐसे में किसी ने ट्रेन को तिरछा झुका कर्ण निकलने की बात कही और संयोगवश इस पर अमल भी कर लिया गया. आम तौर पर ऐसे सुझाव अव्यवहारिक माने जाते हैं. लेकिन इस मामले में लोग मान गए और सबने मिल कर खाली ट्रेन के डिब्बे पर जोर लगाया और आश्चर्यजनक रूप से ये कोशिश कामयाब हो गयी. अपना पाँव फंसा बैठा व्यक्ति सकुशल बचा लिया गया. इसके विडियो और तस्वरें सोशल मीडिया और यूट्यूब पर वायरल हो चले हैं.

Facebook Comments

One thought on “जान बचाने के लिए झुका दी ट्रेन..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Next Post

इबोला के मारे सड़कों पर छोड़ कर भाग रहे हैं परिजनों को ..

लाइबेरिया में इबोला वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है. बीमारों की स्थिति भयावह होती जा रही है. पश्चिमी अफ्रीका में स्थित लाइबेरिया में खतरनाक रूप से बढ़ रहे इबोला वायरस के कहर से भयभीत हो कर लोगों ने अपने बीमार परिजनों और रिश्तेदारों को सडकों पर लावारिस हालत में […]
Facebook
%d bloggers like this: