हज़ार-हज़ार करोड़ ले कर दिखायेंगे अपराधियों को बाहर का रास्ता..

admin

विश्वस्त सूत्रों से प्राप्त ख़बरों के अनुसार धोखाधड़ी और दुर्व्यवहारों की सज़ा काट रहे आसाराम और सहारा श्री सुब्रत रॉय,  दोनों की ताकतवर राजनेताओं के साथ गुप्त समझौते करने के लिए बातचीत चल रही है.10507150_512949662170686_6863036774406488179_o

आसाराम और सुब्रत रॉय, जो कि एक लम्बे समय से जेल की हवा खा रहे हैं, ने बचने के लिए भारत से बाहर जाने का रास्ता खोजने में पूरी ताकत झोंक दी है.

इसके लिए वे कानूनी सलाहकारों, बिचौलियों और लौबिस्टों के संपर्क में हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार सुब्रत रॉय के पुत्र सुशांत रॉय और पत्नी स्वप्ना रॉय इस मामले को देख रहे हैं और कई देशों के साथ बातचीत की प्रक्रिया में है जहां उन्हें शरण मिल सके.

वहीं आसाराम से उनके करीबियों के माध्यम से बातचीत चल रही है और वे पश्चिम में किसी देश में शरण ले सकते हैं. इसके लिए दोनों से एक-एक हज़ार करोड़ और संपत्ति की मांग रखी गयी है जिसे पूरा करने के बाद उन्हें देश से बाहर जाने में ढील बरतते हुए अघोषित रूप से बन्धनों से मुक्त कर दिया जायेगा.

गौरतलब है कि आसाराम पर नाबालिग के साथ यौन दुर्व्यवहार का आरोप है और सुब्रत रॉय “सहारा” धोखाधड़ी और वित्तीय अनियमितताओं के आरोप के चलते एक लम्बे समय से जेल में बंद हैं और तमाम कोशिशों के बावजूद बाहर आने में असफल रहे हैं.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Next Post

कड़े फ़ैसलों से क्यों डर गये जेटली..

-क़मर  वहीद नक़वी।। बजट से हमें कुछ करिश्मे की उम्मीद थी कि कुछ बड़ा कमाल होगा, कोई नयी बात होगी, कोई नयी दृष्टि होग, कोई नयी राह होगी, लेकिन जेटली जी ने बड़ी ‘डिफ़ेन्सिव’ बल्लेबाज़ी की. कुल मिला कर बजट सब साधने, सबको ख़ुश करने की कोशिश करता है. बजट […]
Facebook
escort eskişehir - lidyabet - macbook servis - kabak koyu
%d bloggers like this: