Home गौरतलब लोकसभा चुनाव की तर्ज पर करेगी भाजपा आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी..

लोकसभा चुनाव की तर्ज पर करेगी भाजपा आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी के सभी महासचिवो से कहा है की हम ने जो काम लोकसभा चुनाव के दौरान किया है बिल्कुल उसी की तर्ज पर आगे भी काम किया जायेगा. हमे अब आगामी विधानसभा चुनाव के लिए तैयार रहना होगा. गौरतलब है कि विधानसभा इलेक्शन अगले दो वर्षो के भीतर संपन्न होंगे.bjp-logo

महाराष्ट्र और हरियाणा विधान सभा चुनाव तो इसी साल अंत तक हो जाएगे.जिसके लिए महराष्ट्र नवनिर्माण सेना के मुखिया राज ठाकरे और उद्धव ठाकरे ने तो पहले ही सीएम बनने का दावा कर दिया है.

जबकि अन्य राज्यों जैसे झारखंड, जम्मू और कश्मीर और बिहार में यह साल 2015 में संपन्न होंगे. सूत्रों के अनुसार पार्टी यह नहीं चाहती की इतनी बड़ी जीत के बाद पार्टी को लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए. क्योकि  इससे पार्टी की स्थिति कमजोर हो सकती है.पार्टी के महासचिव वरुण गाँधी जो नरेंद्र मोदी के संदेश से बेहद प्रभावित हैं जिसमे उन्होंने कहा है कि हम नए उत्साह से देश की सेवा करेंगे. मोदी अपने कार्यकर्ताओ और पदाधिकारियों की ओर पूरा ध्यान देते हैं.

उन्होंने अपने पार्टी के नेताओं को भी उनकी और ध्यान देने के लिए कहा है. जिससे की वह उपेक्षित महसूस न करे. अब जल्द ही नए पार्टी अध्यक्ष का चुनाव किया जायेगा और राजनाथ सिंह को गृहमंत्री बनाया जाएगा. पार्टी उपाध्यक्ष के लिए उमा भारती, स्मृति ईरानी, जुल ओर्नाम और तीन महासचीव अनंतकुमार, थावरचंद गहलोत और धर्मेन्द्र प्रधान आदि शामिल हैं.

 

Facebook Comments
(Visited 6 times, 1 visits today)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.