आजम खां बोले मुजफ्फरनगर में मोदी ने दंगा करवाया…

admin 3

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खां भले ही विदेश दौरे पर हों लेकिन उनका मन प्रदेश में ही लगा है. वह रोज विदेश से बयान जारी कर रहे हैं. सोमवार को उन्होंने बयान जारी कर कहा कि मुजफ्फरनगर में दंगा गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने कराया, लेकिन विपक्षी दल के साथ ही मीडिया उत्तर प्रदेश की सपा सरकार के पीछे पड़े हैं.azam-khan

संसदीय कार्य एवं नगर विकास मंत्री आजम खां ने हालैंड से बयान जारी किया. आजम खां ने बयान में कहा है मुजफ्फरनगर में दंगे के लिए मीडिया व विपक्षी दल सपा सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि यह दंगा नरेंद्र मोदी ने कराया है. भाजपा के लोगों ने साजिश के तहत यह काम किया. मोदी कहते रहे हैं कि वह यूपी को भी गुजरात बना देंगे. उन्होने गुजरात में भी कत्लेआम कराया था. देश की जनता भी मोदी को पहचान चुकी है और लोकसभा चुनाव में उनसे हिसाब चुकता करेगी.

इसके बाद उनके निशाने पर केंद्र सरकार थी. आजम ने कहा कि दिल्ली कामनवेल्थ गेम पर सरकार ने अरबों रुपये खर्च किए, लेकिन तब किसी ने हल्ला नहीं मचाया. समाजवादी सरकारी ने कामनवेल्थ पार्लियामेंट्री एसोसिएशन के दल का लीडर मुसलमान [आजम खां] को बना दिया तो सब शोर मचा रहे हैं. देश और प्रदेश का गौरव बढ़ाने के लिए पहले भी ऐसे दल जाते रहे हैं, लेकिन तब मीडिया ने भी इसका विरोध नहीं किया.

Facebook Comments

3 thoughts on “आजम खां बोले मुजफ्फरनगर में मोदी ने दंगा करवाया…

  1. बेचारे आजमखान जैसे घटिआ नेताओं के लिए अपने अस्तित्व को बनाये रखने हेतु ऐसे बयान देना जरुरी है. खुद के द्वारा कराये गए दंगों के आरोप दूसरों के सर रख वह अपने सारे कुकर्मों को छिपाने में लगे हैं. सरकारी पैसे पर ऐश कर रहे विदेशी दौरे में मीडिया व राजनितिक दलों द्वारा आलोचना किये जेन पर ऐसा स्टेटमेंट आना स्वाभाविक ही है.मुलायमसिंह की नकेल इनके हाथों में है ही.क्योंकि वोटबैंक का सवाल है.इसीलिए वह जब तब इसीप्रकार बकते रहते हैं पर अब दिग्गी, राजबब्बर, व तिवारी की तरह इन्हें कोई तवजह नहीं देता.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Next Post

केजरीवाल बोले कि पहले बिन्नी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ले, फिर दे दूंगा जवाब...

लोक सभा टिकट को लेकर विधायक विनोद कुमार बिन्नी से जारी तू-तू, मैं-मैं पर बोलते हुए बुधवार की शाम पार्टी मुखिया केजरीवाल ने कहा कि पहले बिन्नी के के उनके ऊपर क्या-क्या आरोप हैं, वे प्रेस कान्फ्रेंस आयोजित कर लगा लें उसके बाद मैं उनके जवाब दूंगा. दूसरी तरफ बिन्नी […]
Facebook
%d bloggers like this: