कर्मापा हवाला केस व वीरभद्र के तीन करोड़ 90 लाख रुपए की हो सीबीआई जाँच…

admin 1
0 0
Read Time:5 Minute, 27 Second

-अरविन्द शर्मा|| 

हिमाचल प्रदेश में बदला बदली और बंद वाली सरकार कर रही है राज. आज हिमाचल में आम जनता के हितों के लिए काम करना सरकार ने बंद कर दिया है और जो भी स्कीमें पहले आम जनता के लिए चलाई गई थी सरकार उसे भी बंद करने की फ़िराक में है. यह बात सांसद अनुराग ठाकुर ने धर्मशाला में एक पत्रकार वार्ता में कही अनुराग ने कहा कि जब से सरकार सत्ता में आई है तभी से सरकार ने स्कूलों की वर्दियां बंद कर दी, लोगों का राशन बंद कर दिया, झोला मिलता था वो भी बंद कर दिया, हिमाचल में विकास बंद कर दिया और अब छोटी सी बात पर एचपीसीए का रास्ता बंद करने तक आ गये हैं. इस से जाहिर होता है की हिमाचल सरकार का स्तर आज कितना गिर चुका है पहले सरकार के लिए कहा जाता था कि यह बदला बदली की सरकार है लेकिन यह बहुत कम  है.anurag-thakur

यह सरकार बदला बदली और बंद वाली  सरकार है. सरकार ने  सत्ता में आते ही विकास कार्य की और ध्यान ना देकर पिछली सरकार द्वारा आम जनता के लिए चलाई गई स्कीमो को बंद करवाने का ही काम किया है. आज सरकार आज सरकार का सिर्फ एक ही मकसद रह गया है. जिसके लिए वे रोज नया ओछा हथकंडा अपना कर प्रयास करती है की कौन सी नई एफ़आइआर भाजपा के कार्यकर्ताओ पर दर्ज़ की जाए. आज लोग परेशान व त्रस्त है और आज जो भी युवा बेरोजगार है वे इस सरकार से निराश व हताश हैं.

हमने हर बात का बार बार दिया जवाब सरकार भी दे जवाब

अनुराग ठाकुर ने कहा कि हम हर बात का जवाब बार बार दे रहे हैं लेकिन हमने एक ही प्रशन दस बार पूछ लिया की तीन करोड़ 90 लाख रूपये वीरभद्र को वाकामुला ने किस बात का दिया. वाकामुल्ला चन्द्र शेखर से वीरभद्र का क्या नाता है आखिर उस पैसे के बदले सरकार ने वाकामुल्ला का क्या काम किया, क्या इस पैसे के अलावा भी वीरभद्र व उनके परिवार को कोई और लाभ मिला है, इस जानकारी को वीरभद्र सार्वजनिक करने से क्यों घबरा रहे हैं.

कर्मापा हवाला केस व वीरभद्र के तीन करोड़ 90  लाख रुपए की हो सीबीआई जाँच

सांसद ने कहा की आज सरकार व सरकार से जुड़े संगठन के लोगो को यही नही पता की वो बोल क्या रहे है केवल आरोप लगाना सरकार व उनके नेताओ की आदत बन गई है आज प्रदेश व केंद्र में इनकी सरकार है हिमाचल सरकार के सभी मंत्री केंद्र सरकार से जानकारी ले कि कर्मापा हवाला केस में सीबीआई, डीआरआई, इनकम टैक्स ने क्या क्या जाँच की थी और उसे देख कर वे उचित कार्यवाही करे. अगर कर्मापा हवाला का पैसा पकड़ा गया तो सारे केन्द्रीय विभागों को बताया गया और सभी विभागों ने जाँच की तो क्या केंद्र सरकार ने किसी को बचाने के लिए विभागों पर दवाब बनाया था. आज कांग्रेस की सरकार है. वही दोबारा जाँच करवाए. अनुराग ठाकुर ने कहा कि आज आज मैं मांग करता हूँ कि अगर वीरभद्र नही डरते तो कर्मापा हवाला केस व वीरभद्र के तीन करोड़ 90 लाख की 31 दिसम्बर 2013 से पहले सीबी आई जाच करवाई जाए. मैं सीबीआई जाँच के लिए तैयार हूँ वीरभद्र भी बताए कि वे तैयार हैं.

जन्मदिन को भी विजिलेंस की पेशी पर जायेगें अनुराग

अनुराग ठाकुर ने कहा की सरकार आज ओछी राजनीति पर उतर आई है और विभागों को भी दवाब डाल कर कार्य करवाए जा रहे है सांसद ने कहा की जन्मदिन के दिन तो दुश्मन भी मुबारक बाद देते है लेकिन कांग्रेस सरकार ने उन्हें विजिलेंस का तोफा दिया है अनुराग ठाकुर ने बताया की सरकार ओछे काम कर रही है सरकार ने विजिलेंस द्वारा नोटिस भिजवाया है जिसकी तारिक पहले 22 अक्टूम्बर की थी लेकिन अपनी ओछी राजनीती के चलते उन्होंने इसे बदल कर 24 अक्टूम्बर कर दिया जिस दिन मेरा जन्मदिन है लेकिन मै इस जाँच में जरुर आऊ गा और अपना जन्मदिन धर्मशाला में मनाऊंगा.

About Post Author

admin

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleppy
Sleppy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Facebook Comments

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

One thought on “कर्मापा हवाला केस व वीरभद्र के तीन करोड़ 90 लाख रुपए की हो सीबीआई जाँच…

  1. himachal pradas ma sarkar kia bat nhia manyga to kiwa madad kangras sarakar kiwakia kangras apnya garka pysa laya hia easliya ap koasarkarka bat manana pdyaga nhia toa sahayta nhia milyaga ya to uska bat maniya
    ya hia kangaras srakar no 1 choar jya hiand jiya bharat

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Next Post

जवाब नहीं सूझा तो नरेन्द्र मोदी ने पलटी खाई...

गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर अपनी बात से पलटते हुए कहा है कि संत शोभन सरकार के प्रति अनेक वर्षों से लाखों लोगों की श्रद्धा जुड़ी हुई है. मैं उनकी तपस्या और त्याग को प्रणाम करता हूँ. नरेंद्र मोदी ने कुछ दिन पूर्व मद्रास यूनिवर्सिटी में […]
Facebook
%d bloggers like this: