थाने में लड़की को कैद कर मनाया स्वाधीनता दिवस पर अय्याशी का जश्न…

admin 1
0 0
Read Time:2 Minute, 8 Second

जहां एक ओर पूरा देश आजादी के जश्न मे डूबा हुआ है, वहीं आजाद भारत के रक्षकों की अय्याशी के जश्न की करतूत सामने आई है. गाजियाबाद की पुलिस ने एक लड़की को अवैध रूप से कैद करके उसके साथ बदसलूकी की.girl

घटना गाजियाबाद के लिंक रोड थाने की हैं, जंहा जगह-जगह शराब की बोतलें बिखरी पड़ी मिलीं हैं. थाने के अंदर शराब ही नहीं पुलिसवालों की अय्याशी के लिए बिस्तर भी बिछा हुआ मिला है. कम्प्यूटर रूम के नाम पर इस्तेमाल किए जाने वाले इस कमरे में कम्प्यूटर को छोड़कर अय्याशी का सारा सामान मौजूद है.

दअरसल, गाजियाबाद में एक लड़की को अवैध रूप से हिरासत में लेने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि गाजियाबाद के लिंक रोड थाने में पुलिसवालों ने एक लड़की को जबरन हिरासत में लेकर पूछताछ के नाम पर उसे एक कमरे में कैद रखा. पुलिसवालों पर आरोप है कि वो इस लड़की के साथ शराब पीकर बदसलूकी कर रहे थे.

मामले की भनक जब एसएसपी को लगी तो एसएसपी ने मौके पर पहुंच कर चार पुलिसवालों को तुरंत सस्पेंड कर दिया. साथ ही थाना अध्यक्ष को लाइन हाज़िर कर दिया गया है, आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही गाजियाबाद पुलिस ने एक होटल पर छापा मारकर 56 जोड़ों को गिरफ्तार किया था, जिसमें से सिर्फ चार जोड़ों को ही दोषी पाया गया. अब सवाल ये उठता है कि दूसरों को मर्यादा का पाठ पढ़ाने वाली गाजियाबाद पुलिस खुद अपने दामन के दागों को कब साफ करेगी ?

(सौ: आजतक)

About Post Author

admin

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleppy
Sleppy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Facebook Comments

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

One thought on “थाने में लड़की को कैद कर मनाया स्वाधीनता दिवस पर अय्याशी का जश्न…

  1. ean sabkoa esatrah ka sja deana chahiya kia ldkia keasatha kiya and deas ka satha gadariya kiya jisapar loag bharosa krtya hia kia nyamialyga o khuad biak gya to deas ka kya hoga esiatrah loga bdanakra rhea hia jya hiand jya bharat.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Next Post

खड्ग घपला, ढाल घोटाला...

-आलोक पुराणिक|| कालोनी के बच्चों को देशभक्ति के गीत समझाने का जिम्मा मेरा लगाया गया. जो हुआ सो वह यह है- बच्चो, गीत सुनो- दे दी हमें आजादी बिना खड्ग बिना ढाल, साबरमती के संत तूने कर दिया कमाल. हे हे, क्या सुंदर है, ये गीत तो संदेश दे रहा […]
Facebook
%d bloggers like this: