झाड़खंड में मिशनरी स्कूल की चार छात्राओं के साथ सामूहिक दुष्कर्म..

admin

महिलाओं के प्रति होने वाले अपराधों के प्रति देश भर में हो रहे मुखर विरोध के बावज़ूद बहशी दरिंदों के होंसले पस्त नहीं हुए है. अब झारखंड के लिट्टीपाड़ा में रविवार रात हथियारबंद युवकों ने ईसाई आवासीय मिशनरी स्कूल में घुसकर चार नाबालिग छात्राओं का अपहरण कर गैंगरेप की खबर सामने आई है.

rape a girl

इस वहशियाना घटना के दौरान दुष्कर्मियों ने स्कूल के शिक्षकों को एक कमरे में बंद कर दिया था. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शक के आधार पर तीन युवकों को हिरासत में लिया है.
इस मिशनरी स्कूल के शिक्षकों ने बताया कि रात में तलवार, लाठी, डंडों से लैस 15- 20 युवक स्कूल परिसर में घुस आए हैं. उन्होंने शिक्षकों को कमरे में बंद कर चार छात्राओं को अगवा कर लिया और उनके साथ गैंगरेप किया. रेप पीड़ित छात्राओं की उम्र 12 से 14 वर्ष है. स्कूल में कोई सुरक्षा गार्ड नहीं था. मिशन स्कूल के मैनेजर लुलुन किपकैन ने घटना की सूचना पुलिस को. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Next Post

हम तो ‘फेंक’ चुके सनम..

-अशोक मिश्र|| उस्ताद गुनाहगार के घर पहुंचा, तो वे कुछ लिखने पढ़ने में मशगूल थे. चरण स्पर्श करते हुए कहा, ‘क्या उस्ताद! पॉकेटमारी का धंधा छोड़कर यह बाबूगीरी कब से करने लगे?’ गुनाहगार ने चश्मा उतारकर मेज पर रखते हुए कहा, ‘क्या करूं? दोस्तों की बात तो माननी ही पड़ती […]
Facebook
%d bloggers like this: