पब में आयोजित हो रही थी स्कूली बच्चों की सेक्स एंड स्मोक पार्टी

admin 1
0 0
Read Time:5 Minute, 27 Second

आबकारी अधिनियम के तहत बार का लाइसेंस जारी करते वक्त बार मालिक को पाबंद किया जाता है कि वह नाबालिगों और स्कूली बच्चों को शराब नहीं परोसेगा मगर मोटी रकम के लालच में इस बार में तो “सेक्स और स्मोक” थीम पर स्कूली बच्चों को पार्टी आयोजित करने दी जा रही थी…

अभी तक तो गुडगाँव के महरौली रोड स्थित मॉल्स में बने बारों में आधी रात के बाद सेक्स पार्टनर उपलब्ध करवाने की खबरें ही सामने आ रहीं थी मगर अब ये बार स्कूली बच्चों को भी शराब और धुम्रपान करवाने में लगी है. पुलिस और एक्साइज विभाग की टीम ने गुड़गांव में एमजी रोड के डीटी सिटी सेंटर मॉल के एक बार में रविवार को छापामारी के बाद पुलिस ने सौ से अधिक स्कूली छात्र-छात्राओं को पकड़ा. ‘सेक्स ऐंड स्मोक’ थीम के नाम से आयोजित पार्टी में छात्र-छात्राओं को न केवल शराब सर्व की जा रही थी, बल्कि हुक्का भी मुहैया कराया गया था. सभी बच्चे शहर के नामी स्कूलों में पढ़ते हैं. बच्चों को पैरंट्स के हवाले कर दिया गया. नियमों के मुताबिक बार में स्कूली बच्चों व नाबालिगों की एंट्री ही नहीं हो सकती है. पुलिस ने बार मालिक व मैनेजर के खिलाफ सरकारी आदेशों की अवहेलना करने और एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.sex-and-smoke-party-in-gurgaon-pub

रविवार को पुलिस को सूचना मिली कि एमजी रोड के डीटी सिटी सेंटर में सैकेंड फ्लोर स्थित एक बार में स्कूली बच्चों को शराब सर्व की जा रही है और हुक्का भी मुहैया कराया जा रहा है. इस पर जॉइंट पुलिस कमिश्नर महेश्वर दयाल, डीसीपी साउथ राहुल शर्मा, एसीपी डीएलएफ भूपेंद्र सिंह, सेक्टर 29 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर हरेंद्र सिंह की टीम ने बार में रेड की. इस दौरान एक्साइज की टीम भी साथ थी. करीब दो घंटे तक चली कार्रवाई में सौ से अधिक स्कूली बच्चे मिले. उनकी उम्र 15 से 20 साल के बीच है.

सभी गुड़गांव के रहने वाले हैं और शहर के नामी स्कूलों में पढ़ते हैं. पुलिस ने बच्चों से ही फोन करवाकर उनके पैरंट्स को मौके पर बुलाया. एक्साइज विभाग की टीम ने यहां पर वाइन व तंबाकू के कुछ सैंपल लिए. करीब दो घंटे तक बार के मैनेजर, कर्मचारियों से पूछताछ की गई. सेक्टर 29 पुलिस थाने में बार के मालिक, मैनेजर व कर्मचारियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया. एसीपी डीएलएफ भूपेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. बच्चों को काउंसलिंग के बाद उनके पैरंट्स के हवाले कर दिया गया.

teenइस पार्टी में शामिल सभी बच्चे सोशल साइट के माध्यम से एक दूसरे के संपर्क में थे. बार में आयोजित पार्टी का नाम ‘सेक्स ऐंड स्मोक’ रखा गया था. बच्चों के पैरंट्स प्रशासनिक अधिकारी, बिल्डर, डॉक्टर, इंजीनियर हैं. बताया गया कि सभी बच्चे मोबाइल, फेसबुक व वॉट्स ऐप के अलावा दूसरी सोशल साइटों के माध्यम से एक दूसरे से संपर्क में थे. इन बच्चों के चार-पांच ग्रुप थे. रविवार को दोपहर बाद से ही पार्टी चल रही थी. दो दिन पहले ही इस पार्टी के लिए बार को बुक किया गया था. इसके लिए मोटी रकम बार संचालकों को दी गई थी. आधी रकम एडवांस में ही दे दी गई थी. पार्टी का मेन्यू पहले ही निर्धारित कर लिया गया था. पुलिस की टीम जब बार में पहुंची सभी बच्चे शराब और हुक्के के नशे में धुत होकर डीजे पर थिरक रहे थे.

पुलिस ने बच्चों के पैरंट्स से लिखवाकर लिया कि वह इस प्रकार की गलती दोबारा नहीं होने देंगे. इतनी बड़ी संख्या में एक बार से स्कूली बच्चों के पकड़े जाने का यह पहला मामला गुड़गांव में आया है. एसीपी डीएलएफ भूपेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने एक्साइज डिपार्टमेंट को बार को सील करने व लाइसेंस रद्द करने की सिफारिश की है.

About Post Author

admin

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleppy
Sleppy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Facebook Comments

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

One thought on “पब में आयोजित हो रही थी स्कूली बच्चों की सेक्स एंड स्मोक पार्टी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Next Post

High Court Ban on Caste Rallies: A Wake Up Call

-K G Suresh|| The recent Allahabad High Court verdict banning caste based political rallies in Uttar Pradesh has once again reignited the debate on the role of caste in Indian politics. The reactions to the court order was on expected lines with the national parties welcoming it and most of […]
Facebook
%d bloggers like this: