/* */

पांव कब्र में लटके हैं पर सेक्स के लिए चाहिए कमसिन लड़की. वीडियो देखें…

Page Visited: 278
0 0
Read Time:3 Minute, 39 Second

खुद को पाक-साफ बताने वाले और अच्छे आचरण की नसीहत देने वाले नेता निजी जिंदगी में कितना अमर्यादित आचरण करते हैं और महिलाओं के प्रति उनकी क्या राय है, उत्तर प्रदेश की सियासत में यह एक बार फिर सामने आया है. इस बार मामला प्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी (एसपी) से जुड़ा हुआ है.ram babu yadav s.p

महिला सभा प्रदेश कार्यकारिणी की पूर्व सदस्य मधु पांडेय ने औरैया के एसपी जिलाध्यक्ष और श्रम प्रवर्तन विभाग के चेयरमैन चौ. रामबाबू यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला नेता की मानें तो राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त 71 वर्षीय चेयरमैन ने फोन पर उनसे लड़कियों की मांग की थी, जिसमें लड़कियों को ‘चूजा’ कहकर संबोधित किया गया था. इस महिला ने अब अपनी जान को खतरा बताते हुए अधिकारियों से सुरक्षा की गुहार लगाई है. डीएम एस. राजलिंगम ने इस मामले की जांच का आश्वासन दिया है.

मधु पांडेय का आरोप है कि पति की नौकरी लगवाने के चलते वह मजबूर होकर चेयरमैन की बातों को सह रही थीं, लेकिन जब उन्होंने विरोध किया तो उन्हें ही पार्टी से निष्कासित कर दिया गया.

madhu pandeyमधु का आरोप है कि अक्टूबर 2012 में जब चेयरमैन लखनऊ मीटिंग में गए थे तो उन्होंने फोन पर उससे ‘चूजे ले आने’ की आपत्तिजनक मांग की थी. मधु ने इस बातचीत का रिकॉर्ड अंश भी मीडिया को सुनवाया, जिसमें रामबाबू, मधु से व्यवस्था करने की बात कहते हैं. जवाब में मधु ‘हां’ कहती हैं, तो रामबाबू पूछते हैं, “माल खरा है..?”

इतना ही नहीं, जब मधु, रामबाबू से चूजा का मतलब पूछती हैं तो वह पहले मधु से कहते हैं, ‘तुम सब जानती हो’ और फिर बोलते हैं कि चूजा माने 19 से 20, 18 से 20 साल तक की. इस पर मधु ‘हओ’ यानी हां की सहमति देती हैं.

गौरतलब है कि एक जून को कानपुर रैली में शामिल होने के लिए मधू पांडेय के बस मांगने पर रामबाबू यादव में जमकर तकरार हुई थी. उसके बाद जिलाध्यक्ष ने अनुशासनहीनता के आरोप में उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया था. कुछ समय तक शांत रहने के बाद मधु ने अब चेयरमैन पर आरोप लगाया है, तो वहीं चेयरमैन इसे ही अपनी ढाल बना रहे हैं. उनका कहना है कि पार्टी से निष्कासन होने के कारण मधु उनके खिलाफ ऐसे झूठे आरोप लगा रही हैं.

दूसरी ओर, मधु ‘चूजे लाने’ संबंधी जिस फोन कॉल का हवाला दे रही हैं उसको लेकर चेयरमैन का कहना है कि ये आरोप बेबुनियाद है. उन्होंने कहा कि उनकी उम्र 71 वर्ष है और चूजा लाने को लेकर जो कहा जा रहा है, इसके बारे में उन्हें नहीं पता. चेयरमैन ने यह भी कहा कि वह अपना पक्ष पार्टी हाईकमान के समक्ष रखेंगे.

(एजेंसी)

About Post Author

admin

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Facebook Comments

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

22 thoughts on “पांव कब्र में लटके हैं पर सेक्स के लिए चाहिए कमसिन लड़की. वीडियो देखें…

  1. Ram babua koa etna nhia pta hia kia prmatma ka nam lana chahiya prmatma sea log draty nhia hia 71 sal ka bhia sbsa bda samaj sewa krniy wala etna gira jaya ga mulaym srkar koa ljiat kra diya asya log prtiy koa bdnam krtya hia yah seas kia barya mia nhia sochaty kia deas mia etniya mahgaey hogya hia phlya log desa bchanya kea liya blidan hoa jatya tha aj.
    apnya liya kucha bhia bltya hia sochtya nhia hia kia deas kitna agya hogya hia hamariy bat kiae suna lega koe nhia sunya ha to pramatma jruar sunya ga phalya enkoa prtiya sa nikal dana chahiya prtia koa ganda kra rhya hia miya srakar sagujaris kra rha hua kia ap shia nya krya gea jiya hian jiya bhrat.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this:
Visit Us On TwitterVisit Us On FacebookVisit Us On YoutubeVisit Us On LinkedinCheck Our FeedVisit Us On Instagram