पिंकसिटी प्रेस क्लब के नीरज मेहरा अध्यक्ष, विकास शर्मा महासचिव

admin 4

-रमेश सर्राफ||

राजस्थान की राजधानी जयपुर के पिंकसिटी प्रेस क्लब की वार्षिक कार्यकारिणी के चुनाव के लिए शनिवार को मतदान हुआ। क्लब के कुल 898 सदस्यों में से 770 सदस्यों ने क्लब कार्यकारिणी के लिए चुनाव में भाग लिया और मतदान किया। आज रविवार को क्लब प्रागंण में हुयी मतगणना में नीरज मेहरा ने किशोर शर्मा को 162 वोटों से हरा कर अध्यक्ष निर्वाचित हुये। PINK CITY PRESS CLUB
मुख्य निर्वाचन अधिकारी एल एल शर्मा के अनुसार महासचिव के पद के लिए विकास शर्मा, कोषाध्यक्ष के पद के लिए मुकेश चौधरी और उपाध्यक्ष के दो पदों के लिए राहुल शर्मा गौतम और कानाराम कड़वा विजयी हुए। प्रेस क्लब के कुल 898 सदस्यों में से कुल 770 सदस्यों द्वारा किए गए मतदान में अध्यक्ष पद के उम्मीदवार के रूप में नीरज मेहरा को कुल 370, किशोर शर्मा को 208, जगदीश शर्मा को 108 और राधारमन शर्मा को 77 मत प्राप्त हुए।
उपाध्यक्ष पद पर राहुल गौतम और कान्हाराम कड़वा को जीत प्राप्त हुई। उपाध्यक्ष पद के उम्मीदवार राहुल गौतम को 305, कान्हाराम कड़वा को 179, परमेश्वर शर्मा को 174, तरूण जैन को 171 और वसीम कुरैशी को 168 मत मिले।
महासचिव पद के उम्मीदवार के रूप में विकास शर्मा ने कुल 258 मत प्राप्त किए, इन्होने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी मांगीलाल पारीक को 30 मतों से मात देकर जीत हासिल की। कोषाध्यक्ष पद के लिए मुकेश चौधरी को जीत मिली। कोषाध्यक्ष पद के लिए चुनावी मैदान में उम्मीदवार मुकेश चौधरी को 310, योगेश शर्मा को 169, रघुवीर जांगिड़ 140 और यतीश शर्मा को 122 वोट हासिल हुए।
वही दस कार्यकारिणी सदस्यों के लिए अशोक सिंह भाटी, कश्यप अवस्थी, गिरधारी लाल पारीक, जयसिंह गौड़, डी सी जैन, निखलेश कुमार शर्मा, प्रेम शर्मा, यशपाल सिंह भाटी,राजेश पारीक, शरद दाधीच विजयी हुए।

Facebook Comments

4 thoughts on “पिंकसिटी प्रेस क्लब के नीरज मेहरा अध्यक्ष, विकास शर्मा महासचिव

  1. पिंकसिटी प्रेस क्लब के नीरज मेहरा अध्यक्ष, विकास शर्मा महासचिव प्रिय दोस्तों हाई कोर्ट के फेसले पर अक्षय समाचार की और से आप सभी को हार्दिक बधाई.

  2. पिंकसिटी प्रेस क्लब के नीरज मेहरा अध्यक्ष, विकास शर्मा महासचिव प्रिय दोस्तों हाई कोर्ट के फेसले पर अक्षय समाचार की और से आप सभी को हार्दिक बधाई

  3. प्रिय दोस्तों हाई कोर्ट के फेसले पर अक्षय समाचार की और से आप सभी को हार्दिक बधाई.

  4. प्रिय दोस्तों हाई कोर्ट के फेसले पर अक्षय समाचार की और से आप सभी को हार्दिक बधाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Next Post

खुल गये स्कूल, हलकी करिए जेब...

-दिलीप सिकरवार|| स्कूल चले हम ….! सरकार का बच्चों को स्कूल भेजने के नारे के पीछे कितने लोगों का पेट पलता है, इसका नमूना गली- गली में खुले स्कूलों और इन स्कूलों में चलनेवाली ड्रेस, कापियां, किताबें, बेचने वाली संस्थाओं से पूछिये. यकीन मानिये, इस धंधे में इतना मुनाफा है […]
Facebook
%d bloggers like this: