अपहरण होते देख लडकी ने पेपर स्प्रे कर खुद को बचाया…

admin 1

दिल्ली गैंगरेप के बाद अब महिलाएं आत्मसुरक्षा के लिए अपने साथ कुछ ना कुछ ऐसा रखने लगी हैं जो कि किसी मुसीबत के समय उसके काम आ सके और उसे सुरक्षित रख सके. इसका एक ताजा उदाहरण pepper sprayहैदराबाद में देखने को मिला जहां 22 साल की एक लड़की ने खुद को अपहरणकर्ता से बचाने के प्रयास में उन पर पेपर स्प्रे का स्त्राव कर दिया.

यह घटना मंगलवार रात को घटित हुई जब लड़की ने घर जाने के लिए एक ऑटो पकड़ा. उसके साथ उसका दोस्त भी था और उसने ‍ड्राइवर को रोज के रास्ते से अलग रास्ते पर ले जाने के लिए कहा. लड़की को दाल में कुछ काला लगा और उसने अपनी सहेली को कॉल किया जिसने पुलिस को सुचना दे दी.

लड़की के दोस्त और उसमें थोड़ी से झड़प हुई.लड़की ने उस पर पेपर स्प्रे का स्त्राव कर ऑटो से नीचे कूद गयी. ऑटो ड्रायवर और उसके दोस्त को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और लड़की अभी अस्पताल में भर्ती है.

Facebook Comments

One thought on “अपहरण होते देख लडकी ने पेपर स्प्रे कर खुद को बचाया…

  1. Ab samay aa gaya aise lafango ko mutod jabab dene ka . Ladkiyo ko es Hyderabad ladki jisne paper sprey k dwra apna bachv hi nahi balki un dost ko pakdwane me bhi badi sujh bujh se kam liya ease ladkiyo ko prerna leni chahiye……

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Next Post

"हाँ" और "ना" के हाशिये पर खड़ा है "बलात्कार का आरोप और आरोपी"

–शिवनाथ झा|| आप माने या नहीं, लेकिन यही सत्य है – सरकार द्वारा गठित फ़ास्ट ट्रेक कोर्ट को जिन “बलात्कार” सम्बन्धी मुकदमो को निपटाने का जिम्मा दिया गया है, वही कोर्ट इस बात को लेकर दंग है कि भारतीय समाज में आज लड़कियों की पंद्रह वर्ष की उम्र में अपने पसंद के […]
Facebook
escort eskişehir - lidyabet - macbook servis - kabak koyu
%d bloggers like this: