वैलेन्टाइन डे पर जम कर बेचे सेक्स टॉयज

admin 7

प्रेम के प्रतीक माने जाने वाले वैलेन्टाइन डे को बाजारू शक्तियां किस कदर भुनाती हैं इसका ताज़ा नमूना था कल बड़े शहरों की गिफ्ट शॉप्स पर बिक रहे अश्लील सेक्स टॉयज. वैसे भारत में कानूनी तौर पर सेक्स टॉयज नहीं बेचे जा सकते मगर 2843_81वैलेन्टाइन डे के मौके पर कई दुकानदारों ने कानून की धज्जियाँ उड़ाते हुए खुले आम इन सेक्स टॉयज की न केवल सजावट ही की बल्कि जम कर सेक्स टॉयज बेचे भी.

2839_42

अहमदाबाद से खबर है कि वैलेंटाइन डे पर गिफ्ट्स की दुकानों में युवाओं की जबर्दस्त भीड़ थी, वहीं बड़ी संख्या में लोग इन गिफ्ट्स का विरोध करने सड़कों पर उतरे हुए थे. यहां बात सिर्फ अश्लील ग्रीटिंग्स तक ही सीमित नहीं थी, बल्कि कई दुकानों में तो बिंदास रूप से (बतौर गिफ्ट आयटम) सेक्स ट्वॉयज भी बेचे जा रहे थे.

जब इसकी सूचना शहर के जागृत लोगों तक पहुंची तो विरोध की आग कई जगह फूट पड़ी. प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि कई दुकानों में तो सेक्स ट्वॉयज खुलेआम ही नजर आ रहे थे और लड़के ही नहीं, बल्कि लड़कियां भी ऐसे गिफ्ट्स खरीद रही थीं. वैलेंटाइन डे गिफ्टस के नाम पर कई जगह ऐसी सामग्री बिकती नजर आईं.

Facebook Comments

7 thoughts on “वैलेन्टाइन डे पर जम कर बेचे सेक्स टॉयज

  1. वैलेंटाइन के नाम पर अश्लीलता फैलाने और अश्लीलता का प्रदर्शन करने वालो का तो विरोध होना ही चाहिए , लेकिन कोई सभ्य तरीके से इजहार -ऐ- मोहब्बत कर रहा हो तो उसपर लाठी डंडे बरसाना कही से भी जायज नहीं है….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Next Post

पूनम पांडे ने अपनी बिकनी उठाकर ट्विटर पर टांक दी....

न्यूड फोटोशूट से हमेशा चर्चा में रहने वाली मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे ने अपनी फिल्म नशा हिट करवाने के लिए ट्विटर के ज़रिये वैलेंटाइन डे पर नशा फिल्म में पहनी गयी बिकिनी को प्रतियोगिता पर लगा दिया. फिल्‍म नशा के साथ बॉलीवुड में कदम रखने जा रहीं पूनम पांडे […]
Facebook
%d bloggers like this: