अनुष्का रविशंकर भी बचपन में हुई थी यौन उत्पीडित…

admin 3

दिवंगत सितारवादक पंडित रविशंकर की बेटी अनुष्का शंकर ने सनसनीखेज राज फ़ाश  किया है कि बचपन में वो भी यौन उत्पीडन का शिकार हुई हैं और उनका यौन उत्पीडन उनके माता पिता के सबसे विश्वसनीय व्यक्ति ने किया. यौन उत्पीडन का यह सिलसिला काफी लम्बे समय तक चलता रहा.anushka ravishankar

अनुष्का ने वेबसाइट (चेंजडॉट ओआरजी) के जरिए महिलाओं और अपने फैंस से अपील करते हुए कहा है कि इस वेलेंटाइंस डे पर उठें, बाहर निकलें, डांस करें और इस तरह की हिंसा खत्म करने के लिए आवाज उठाएं. इस वेबसाइट पर अनुष्का शंकर का एक वीडियो भी मौजूद है, जिसमें वो उन महिलाओं की ओर से बात करती दिखाई दे रही हैं.

अनुष्का ने अपनी आपबीती का भी जिक्र किया कि “मैं स्वयं भी बचपन में कई सालों तक इसी प्रकार यौन और भावनात्मक उत्पीडन सहती रही हूं. वो भी एक ऎसे व्यक्ति के हाथों, जिस पर मेरे माता-पिता आंख मूंदकर भरोसा करते थे.

बडे होते-होते मैंने भी ज्यादतर अन्य महिलाओं की तरह कई तरह की छेडखानी का सामना किया है, जिनसे मैं निपटना नहीं जानती थी.” लंदन में बसी अनुष्का कहती हैं कि “एक महिला के रूप में मैं हमेशा डरी हुई रहती हूं.

रात को अकेले घूमने से या ऎसे किसी व्यक्ति को जवाब देने से भी, जो भले ही मुझसे सिर्फ समय पूछ रहा हो, उससे डर जाती हूं.” अनुष्का ने कहा है कि “अब मैं दिल्ली गैंगरेप पीडिता और उसके जैसी अन्य महिलाओं के लिए उठ रही हूं. मैं अपने भीतर की उस बच्ची के लिए जाग रही हूं, जो न अपनी आपबीती भुला पाएगी और न माफ कर पाएगी. इसलिए आइए हम खुद को और इस दुनिया को बदल डालें.

Facebook Comments

3 thoughts on “अनुष्का रविशंकर भी बचपन में हुई थी यौन उत्पीडित…

  1. सुन कर बहुत दुख होता है मै ज्यादा लिखता नही बस यही कहुंगा शिवा जैन जी पढकर दुख हुआ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Next Post

शिक्षक ने नाबालिग छात्रा को कापी चैक करने के बहाने घर बुला दुष्कर्म किया..

ज़िला संगरूर के एक सरकारी स्कूल के एक शिक्षक ने अपनी कक्षा की छात्रा को कापी चैक करने के बहाने घर बुलाया और उसके साथ ही कथित दुष्कर्म कर डाला. दुष्कर्म के बाद वह छात्रा को धमकाता रहा. शिक्षक स्कूल परिसर में ही उक्त छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने […]
Facebook
escort eskişehir - lidyabet - macbook servis - kabak koyu
%d bloggers like this: