देश भर में दुष्कर्म….

admin

बीते चौबीस घंटों में पणजी में एक पांच साला और दिल्ली में बारह वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म के मामले सामने आये हैं वहीँ, बैंगलूर यूनिवर्सिटी कैंपस में शनिवार देर रात नशे में धुत 7-8 लोगों ने विधि संकाय की एक विदेशी छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. छात्रा नेपाल की रहने वाली है.

देश के प्रतिष्ठित नेशनल स्कूल लॉ स्कूल ऑफ इंडिया यूनिवर्सिटी की द्वितीय वर्ष की 21 वर्षीय दक्षिण एशियाई छात्रा के साथ हादसा उस वक्त हुआ जब वह अपने मित्र के साथ 1100 एकड़ में बने विश्वविद्यालय के परिसर के एक सुनसान स्थान पर कार में थी. उसका पुरुष मित्र एक आईटी कंपनी में कार्यरत है. गाधीयन स्टडीज सेंटर से मात्र दो किलोमीटर दूर कार में सवार इन दोनों को कुछ लोगों ने घेर लिया. नशे में धुत इन लोगों ने केरल के कोल्म के रहने वाले युवक की बुरी तरह पिटाई की और छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

पुलिस के अनुसार कन्नड़ बोल रहे आठ लोगों ने रात को लगभग 9 बजे कार पर हमला किया. उन्होंने लोहे की रॉड से कार का शीशा तोड़ दिया और फिर दोनों को जबरन बाहर खींच लिया. वे छात्रा को जंगल में ले गए और उसके साथ वहां सामूहिक दुष्कर्म किया.

हमलावरों ने युवक से कीमती सामान उन्हें देने को कहा, जिस पर उसने कहा कि उसका पर्स कार में ही रह गया है. हमलावरों ने युवक को कार से पर्स लाने को कहा. पर्स लेकर युवक जब वापस लौटा तो हमलावार छात्रा को लेकर वहां से गायब हो चुके थे. युवक रात एक बजे तक छात्रा को खोजता रहा. छात्रा की तलाश में एक सिपाही भी उसकी मदद कर रहा था. रात को लगभग एक बजे छात्रा ने युवक को मोबाइल पर बताया कि वह हॉस्टल पहुंच गई है.

पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार आरोपी छात्रा को उसके हॉस्टल तक छोड़ गए थे. हमलावरों ने उससे छीने गए कीमती सामान को भी लौटा दिया और उसके हाथ में जबरदस्ती एक दस का नोट रख दिया.

बैंगलूर पुलिस के डिप्टी कमिश्नर एसएन सिद्दारमप्पा के मुताबिक पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस फिलहाल सबूतों की तलाश कर रही है. देश के प्रतिष्ठित संस्थान में हुए सामूहिक दुष्कर्म की इस वारदात पर सभी खामोश हैं. पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया गया है जिसके नतीजे आने बाकी है. विश्वविद्यालय प्रशासन की ओर से अभी इस वारदात के बारे में कुछ भी नहीं कहा गया है.

वहीं, पणजी में एक 21 वर्षीय युवक ने एक पांच वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

उधर, पणजी से लगभग 100 किमी दूर सनागुइम तालुका में मंजूनाथ शिंदे ने अपनी पड़ोस में रहने वाली बालिका को खाने का लालच देकर अपने कमरे में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने बताया कि पीड़िता की मां की शिकायत पर शिंदे को रविवार शाम नजदीक के जंगल से गिरफ्तार किया गया. शिंदे कर्नाटक स्थित एक खनन कंपनी में ट्रक चालक है.

दिल्ली में नाबालिग से रेप

दक्षिण दिल्ली में स्कूली बच्चों को ले जाने वाली एक वैन के चालक ने 12 साल की लड़की के साथ रेप किया. पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी है. पुलिस ने बताया कि घटना दक्षिण दिल्ली के आरके पुरम इलाके की है. पुलिस ने आरोपी नीतीश कुमार (22) को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने लड़की के साथ दो बार पहले भी दुष्कर्म करने की बात मानी है. रेसिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन (आरडब्ल्यू) के सदस्यों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पीड़ित पाचवीं कक्षा की छात्रा है.

 

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Next Post

कास्टिंग काउच के आरोप में उलझा रानी मुखर्जी का भाई राजा...

‘कास्टिंग काउच’का जिन्न एक बार फिर से बॉलीवुड में अपना ज़हर बिखेरता नज़र आ रहा है. इस बार  ‘कास्टिंग काउच’ के जिन्न का शिकार बनी हैं मॉडल प्रिया मिश्रा. मशहूर अभिनेत्री रानी मुखर्जी के भाई राजा मुखर्जी  को प्रिया मिश्रा से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. आरोप लगाने […]
Facebook
escort eskişehir - lidyabet - macbook servis - kabak koyu
%d bloggers like this: