लुईस खुर्शीद ने गबन के आरोपों को झूठ बताया..

admin

वैशाखी घोटाले के आरोपों से घिरे कानून मंत्री सलमान खुर्शीद की पत्नी लुईस खुर्शीद ने उनके गैर सरकारी संगठन पर लाखों रुपये का गबन करने का आरोप लगाने पर अरविंद केजरीवाल एवं टीवी चैनलों की आलोचना की. उन्होंने आरोपों को झूठा बताया है.

लुईस खुर्शीद ने शनिवार को कहा, हमारे दस्तावेज जांच के लिए खुले हैं. उनके सभी आरोपों का हम प्रतिवाद करते हैं. हमारे पास सभी के बिल हैं और उनके आरोपों के तथ्य एवं आंकड़े झूठे हैं.

लुईस ने कहा कि इलज़ाम लगाने वालों को केवल तीन लोग मिले जिन्होंने कहा कि उन्हें उपकरण नहीं मिले. अगर हमने इतने बड़े पैमाने पर घोटाला किया होता तो क्या उन्हें हजारों लोग नहीं मिलते? हमने 2009 एवं 2010 में 2353 लोगों में उपकरण  वितरित किए और हजारों में से केवल तीन आरोप लगे.

न्यायालय के सूत्रों के अनुसार लुईस खुर्शीद ने दिल्ली उच्च न्यायालय में टीवी टूडे समूह के खिलाफ 100 करोड़ रुपये का मानहानि को मामला भी दायर किया है.

समूह के टीवी चैनल के अनुसार केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं आधिकारिता मंत्रालय ने लुईस के संगठन जाकिर हुसैन मेमोरियल ट्रस्ट को 71.50 लाख रुपये ट्राइ साइकिल एवं सुनने में सहायक उपकरण जरूरतमंदों में वितरित करने के लिए दिए थे.

सलमान खुर्शीद इस ट्रस्ट के अध्यक्ष एवं लुईस परियोजना निदेशक हैं.

सलमान खुर्शीद की गिरफ्तारी की मांग करने वाले अरविंद केजरीवाल की आलोचना करते हुए लुईस ने उन्हें लाभ के लिए मामला खड़ा करने वाला कहा.

लुईस ने कहा, वह अब सामाजिक कार्यकर्ता नहीं रहे. वह एक राजनीतिक दल चला रहे हैं और वह मुद्दों की तलाश कर रहे हैं. मुझे दुख होता है कि वह विकलांगों का प्रयोग राजनीतिक लाभ के लिए कर रहे हैं.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Next Post

महात्मा गाँधी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी पर FIR..

फेसबुक और ट्विटर जैसी सोशल नेटवर्किग साइटस पर महात्मा गांधी के खिलाफ आपतिजनक टिप्पणी करने वाले के खिलाफ अगर किसी ने पुलिस में रपट डलवा दी तो आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले की खैर नहीं. हांल ही में सोशल नेटवर्किग साइट फेसबुक पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर जयपुर के […]
Facebook
escort eskişehir - lidyabet - macbook servis - kabak koyu
%d bloggers like this: