सपा विधायक की आशिकी से आजिज़ आई महिला आईएएस…

admin 8

उत्तर प्रदेश में सपा नेताओं की ‘काली करतूतें’ सरकार के लिए बड़ा सिरदर्द बनती जा रही हैं. अभी हाल में यूपी के एक जिले में बतौर जिलाधिकारी तैनात एक शादीशुदा महिला आईएएस अफसर के लिए एक आशिक मिजाज़ सपा विधायक सिरदर्द बन गए हैं. सत्‍ता के गलियारों में चर्चा तेज है कि विधायक जी इन आईएएस अफसर के इस कदर पीछे पड़े हैं कि ना केवल दिन रात इन आईएएस को सिर्फ एसएमएस ही भेज रहे हैं, बल्कि पिछले दिनों वह उनके घर तक पहुंच गए.

इन विधायक महोदय की आशिक मिजाजी से आजिज़ आ कर  इस महिला आईएएस ने अपने मातहतों को जानकारी दी और साथ ही कहा है कि अगर जल्‍द ही विधायक जी का ‘इलाज’ नहीं किया गया तो वह प्रधानमंत्री कार्यालय में इसकी शिकायत कर देंगी

आईएएस से विधायक के इकतरफा प्रेम की यह कहानी सत्‍ता के गलियारे में चर्चा का विषय बनी हुई है. लखनऊ में मौजूद सचिवालय के कर्मचारी हों या अधिकारी, सभी इस किस्‍से को चटखारे लेकर सुन और सुना रहे हैं. सूत्रों के अनुसार आरोपों के घेरे में जो विधायक हैं, वे सपा के एक कद्दावर नेता और मंत्री के बेटे हैं.

उन पर आरोप है कि उन्‍होंने महिला डीएम को लगातार मैसेज भेजना शुरू किया. सूत्रों के अनुसार शुरुआत में तो अफसर ने इन मैसेज को इग्‍नोर किया, लेकिन जब यह सिलसिला लगातार जारी रहा तो तंग आकर महिला अफसर ने पूरे मामले की शिकायत लखनऊ में बैठे सीनियर अफसरों से कर दी.

राज्य के वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी तुरंत हरकत में आ गए और आरोपी विधायक के पिता से कहकर मामला शांत करा दिया. लेकिन कुछ दिनों बाद फि‍र से युवा विधायक अपने पुराने ढर्रे पर लौट आए और महिला अफसर को एसएमएस करने शुरू कर दिए. परेशान आईएएस अफसर ने एक बार फि‍र प्रशासनिक आलाकमान से शिकायत की और इस बार यह भी कहा कि अगर विधायक जी नहीं माने तो वह इसकी शिकायत के लिए प्रधानमंत्री कार्यालय तक जा सकती हैं.

मामला गंभीर होता देख शासन हरकत में आया और इस बार शिकायत सपा आलाकमान से कर दी गई. सूत्रों के अनुसार विधायक को लखनऊ बुलाकर फटकार लगाई गई. लेकिन एक-दो दिन बीतने के बाद फि‍र विधायक आईएएस से मिलने देर रात उनके घर जा पहुंचे. बस यहां आईएएस का गुस्‍सा चरम पर पहुंच गया और उन्‍होंने विधायक को वहां से डांट डपटकर भगा दिया. कुछ लोग तो यह भी कह रहे हैं कि डीएम का गुस्सा फूट पड़ा उन्होंने ‘माननीय’ विधायक जी को चांटा जड़ दिया. हालांकि, इसकी पुष्टि किसी ने नहीं की है.

इस बारे में जब पत्रकारों ने संबंधित आईएएस से संपर्क किया तो उन्‍होंने कहा, ‘यह सब अफवाह है, वह अपना काम कर रही हैं, उन्‍हें कोई दिक्‍कत नहीं. उनके पास भी यह अफवाह पहुंची थी, पर जो बात अफवाह हो उसके बारे में वह कुछ भी कैसे बोल सकती हैं?

Facebook Comments

8 thoughts on “सपा विधायक की आशिकी से आजिज़ आई महिला आईएएस…

  1. Agar UP ki Samajwadi Sarkaar mein jara bhi sharafat hai, to usko turant us vidhayak ke khilaf shakht action lena chahiye. Aur agar Samajwadi Party ke netaon ki yahi maansikta hai to us mahilla adhikari ko turant uske khilaf FIR karni chahiye aur media mein batana chahiye.

  2. सडकों पर डालकर जूते मारे जायें तो बाकी को भी सबक मिलेगा और भविष्य में ऐसे लोग पैदा भी नहीं होंगे । कुछ करने से पहले 1000 बार सोचेंगे ।.

  3. डी.एम्. जी शिकायत से कुछ नहीं होगा पी एम्म पहले ही सोये हुए हे अपने अधिकारों का उपयोग करो जनता बेवकूफ नहीं हे आपका साथ देगी नेता अज हे कल नहीं हे एक विधायक की क्या औकात होती हे सब जानते हे कुर्सी के लिए ये अपनी माँ-बेटी -बहन को बेच दे अभी नहीं कुछ किया तो बाद में अप कुछ नहीं कर पाएंगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Next Post

डेंगू चेतना की तरफ..!

-आलोक पुराणिक|| डेंगू मचा हुआ है. एनबीटी ने अपनी रिपोर्टों में बताया है कि फॉगिंग यानी दवा के छिड़काव से डेंगू के मच्छरों पर कोई खास असर ना पड़ता. ये साइकॉलजिकल ट्रीटमेंट है, मच्छरों का नहीं, पब्लिक का. पब्लिक बहल जाती है. धुआं सा उड़ता है, फॉगिंग से कई बार […]
Facebook
%d bloggers like this: