करीना बनी अर्जुन रामपाल के साथ डर्टी गर्ल….

admin

करीना कपूर ने “हीरोइन” फिल्म में खुदको “डर्टी  पिक्चर्स” की विद्या बालन से ज्यादा “डर्टी गर्ल” के रूप में प्रचारित करने के कारण लम्बे समय से दर्शकों के जेहन में छायी हुई है. शुक्रवार 21 सितम्बर को इस फिल्म का प्रदर्शन होने जा रहा है. जिस प्रकार से इस फिल्म को प्रचारित व प्रसारित किया गया है और करीना की शादी की तैयारियों के बीच उसे अर्जुन रामपाल के साथ हमबिस्तर होते देखने के लिए दर्शकों को बॉक्स ऑफिस की तरफ खींच सकती है.

हालाँकि करीना कपूर ने जो कुछ इस फिल्म में किया है वह उसे कई बार अपनी पिछली फिल्मों में कर चुकी हैं. एकमात्र नया काम जो उनके द्वारा किया गया है वह है फिल्म के नायकों के साथ इंटीमेंट दृश्य देना. लेकिन इन दृश्यों पर सेंसर बोर्ड की कैंची चल गई है इसलिए ऎसा भी नहीं है कि युवा, जो सिनेमा का सबसे बडा दर्शक वर्ग है, सिर्फ करीना को आंसू बहाते या फिर सिगरेट के धुएं के छल्ले बनाते हुए देखने के लिए नहीं आ सकता. सच्चाई यह है कि करीना कपूर से ज्यादा मेहनत इस फिल्म के निर्देशक मधुर भंडारकर ने की है.

उन्होंने इस फिल्म की पटकथा को बार-बार अपनी नायिकाओं के कारण बदला है. इसके साथ ही यह उनके करियर की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है. इस फिल्म के लिए करीना कपूर ने दो करोड के परिधान पहने हैं, जबकि इतने बजट में तो मधुर ने अपनी पहली दोनों फिल्में चांदनी बार और पेज थ्री का निर्माण कर लिया था. ट्रेड में इस फिल्म का इतना क्रेज है कि इसके सामने किसी भी निर्माता ने अपनी फिल्म को उतारने की जहमत नहीं उठायी है. इसका फायदा वितरकों को मिला है जिन्हें अपनी फिल्म को प्रदर्शित करने के लिए अपनी पसन्द और संख्या के सिनेमाहाल मिल गए हैं.

अगर मधुर की पिछली फिल्मों के बजट पर नजर डाली जाए तो हीरोइन उनके अब तक के करियर की सबसे महंगी फिल्म है. इस फिल्म को हॉट बनाने के मकसद से उन्होंने पिछले साल टोरंटो फिल्म फेस्टिवल के दौरान ऎश्वर्या को लेकर हीरोइन का पहला पोस्टर भी लॉन्च किया, लेकिन इसी बीच ऎश के मां बनने की खबर ने मधुर को जड तक हिला दिया जिसके चलते मधुर को करीना कपूर को अप्रोच करना पडा. हालांकि, मधुर इस बात से इनकार करते है कि दोबारा करीना को लीड रोल में लेने के लिए उन्हें पटकथा में कुछ परिवर्तन करने पडे, लेकिन जानकारों का कहना है कि बेबो ने फिल्म अपनी टर्म्स और मुंहमांगी फीस पर साइन की है. इस फिल्म के लिए मधुर ने रणदीप हुड्डा, अर्जुन रामपाल व शहाना गोस्वामी को पहले से साइन किया हुआ था.

वहीं मधुर कैंप से जुडीं मुग्धा गोडसे ने भी फिल्म में एक खास किरदार निभाया है. अपनी पिछली फिल्मों की तरह मधुर को इस फिल्म के कुछ सींन के लिए भी सेंसर कमिटी से उलझना पडा. पहली बार मधुर ने अपनी इस फिल्म को देश-विदेश में प्रमोट किया. इस प्रमोशन में जहां फिल्म के दूसरे स्टार्स गायब रहे, वहीं करीना दिल्ली से लेकर दुबई तक मधुर के साथ नजर आई. सिनेमा मालिकों में इस हॉट और सेक्सी हीरोइन का जबर्दस्त क्रेज है. उन्हें इंतजार है तो सिर्फ दर्शकों को इस फिल्म को सफल बनाने के साथ-साथ उनके यहां भी व्यवसाय बढाने में अहम भूमिका निभाते हैं.

[yframe url=’http://www.youtube.com/watch?v=ZWB_h91HqP0′]

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Next Post

पोर्न फिल्‍म मेकर नवराज की हत्‍या पोर्न एक्ट्रेस ने की...

लेखिका अमृता प्रीतम के बेटे और पोर्न फिल्म मेकर नवरोज क्वात्रा की हत्या की गुत्थी मुंबई पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है. इन सभी ने लूट के इरादे से 65 वर्षीय कवात्रा की 14 सितंबर को बोरीवली स्थित उनके फ्लैट […]
Facebook
%d bloggers like this: