अमृता प्रीतम का पुत्र बनाता था मशहूर मॉडलों के पोर्न वीडियो….

admin 2

देश की जानी मानी शख्सियतों की संतानों के काले कारनामों की फेहरिस्त में मरहूम श्रीकांत वर्मा के पुत्र अभिषेक वर्मा के बाद अब एक नया नाम जुड़ गया है नवराज क्वात्रा का.

जानी मानी मरहूम लेखिका अमृता प्रीतम के बेटे और फिल्म फाइनेंसर नवराज क्वात्रा की हत्या के मामले में पुलिस को चौंकाने वाले सुराग हाथ लगे हैं. हालांकि पुलिस को नवराज कातिल का पता नहीं चल पाया है, लेकिन हाथ लगे सुरागों ने पुलिस को उलझन में डाल दिया है. पुलिस को नवराज के घर से कई अभिनेत्रियों और मॉडलों के अश्लील वीडियो और फोटोग्राफ मिले हैं. पुलिस को आशंका है कि कहीं नवराज का कत्ल ब्लैकमेलिंग को लेकर तो नहीं हुआ है.

65 साल के क्वात्रा के कत्ल की गुत्थी सुलझने के बजाय और उलझती जा रही है. पुलिस के मुताबिक नवराज के घर से मिले सुराग किसी बड़ी साजिश की ओर इशारा कर रहे हैं. नवराज के बेडरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हैं कई नामचीन हस्तियों के अश्लील वीडियो. इनमें कई अभिनेत्रियां और मॉडलों के अश्लील वीडियो शामिल हैं. उनके बाथरूम में भी सीसीटीवी कैमरा लगा था और बताया जा रहा है कि बाथरूम में कपड़े बदलती मॉडलों को वह सीसीटीवी पर देखा करते थे.

पुलिस का कहना है कि नवराज के घर से मिले सुराग इस ओर इशारा करते हैं कि वह सिर्फ फोटोग्राफी या फिल्मों में पैसा लगाने का ही काम नहीं करते थे. लेकिन सूत्रों की मानें तो ज्यादातर तस्वीरें मॉडलों और बार गर्ल्‍स की हैं. पुलिस सूत्रों का कहना है कि कुछ वीडियो ऐसे भी हैं जिनमें बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियां क्वात्रा के साथ नजर आ रही हैं.

नवराज क्वात्रा मशहूर लेखिका अमृता प्रीतम के बेटे थे. पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उनकी हत्या की वजह क्या हो सकती है. पुलिस का कहना है कि नवराज ने अपने घर में जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे लगाए हुए थे. यहां तक कि बाथरूम में भी सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था. पुलिस सूत्रों के मुताबिक क्वात्रा के घर से मिली तस्वीरों में बॉलीवुड की दो जानी-पहचानी अभिनेत्रियां नजर आ रही हैं. इनमें से एक कई सालों से बॉलीवुड में काम कर रही हैं जबकि दूसरी अभिनेत्री की पहली फिल्म हाल ही में रिलीज हुई है.

नवराज के कमरे से सैकड़ों अश्लील फोटोग्राफ भी मिले हैं. नवराज की अलमारी से पुलिस को 102 सीडी मिली हैं. इसके अलावा वियाग्रा की 600 गोलियां और 52 सेक्स टॉयज भी बरामद हुए हैं. क्वात्रा के घर से मिले वीडियो में 19 अलग-अलग मॉडल और अभिनेत्रियां आपत्तिजनक हालत में नजर आ रही हैं, हालांकि पुलिस ने इन लड़कियों का नाम बताने से इनकार किया है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि क्‍वात्रा अश्‍लील फिल्‍मों के धंधे में भी सक्रिय थे. पुलिस को उनके कमरे से कई कंडोम (महिलाओं द्वारा इस्‍तमाल करने वाले) भी मिले हैं. क्‍वात्रा खुद को मॉडल कॉडिनेटर बताते थे, लेकिन शक है कि वह बॉलीवुड में हीरोइन बनने का ख्‍वाब लेकर आने वाली युवतियों को पोर्न फिल्‍मों के धंधे में धकेला करते थे. हालांकि, इस पर पुलिस का कोई भी अधिकारी कुछ कहने से बच रहा है.

पुलिस को शक है कि शायद क्वात्रा अश्लील तस्वीरों के जरिए कुछ लड़कियों को ब्लैकमेल कर रहे थे और उन्हीं में से किसी ने क्वात्रा से पीछा छुड़ाने के लिए उनकी हत्या कराई है. पुलिस के मुताबिक क्वात्रा के घर से मिले वीडियो और फोटोग्राफ के आधार पर लोगों से पूछताछ की जा रही है. हत्‍या की जांच के लिए कई टीमें बनाई गईं हैं. क्वात्रा के कॉल रिकॉर्ड की भी पड़ताल की जा रही है. वीडियो में नजर आने वाली अभिनेत्रियों और मॉडलों को भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा.

पुलिस ने नवराज के मोबाइल नंबरों के प्रिंटआउट निकाले हैं. इन प्रिंट आउट में दर्ज नंबरों के आधार पर अब आगे की जांच की जा रही है. पुलिस ने इस संबंध में कुछ लोगों से जो पूछताछ की है, उससे पता चला है कि उसके घर में पोर्टफोलियो बनवाने आईं महिलाएं जब बाथरूम में कपड़े बदलती थीं, जो वह सीसीटीवी से इन्हें देखता था, पर वह इन्हें रिकॉर्ड नहीं करता था.

जब नवराज की हत्‍या हुई, उस वक्त वह घर में अकेले थे. बिल्डिंग के गार्ड के अनुसार, साढ़े 11 बजे तीन लोग उनके घर आए थे और बाद में वे तीनों बहुत हड़बड़ी में बाहर निकले. वह बोरीवली की एलआईसी कॉलोनी के फ्लैट में अकेले ही रहते थे. उनकी पत्नी दिल्ली में रहती हैं जबकि बेटी बैंकॉक में. क्‍वात्रा डिजोल्विंग व्यूज फिल्‍म्‍स के मालिक थे. वह लेखक भी थे.

क्‍वात्रा के घर से बरामद वीडियो में नजर आई एक प्रसिद्ध मॉडल ने पुलिस को बताया कि क्‍वात्रा एक अच्‍छा इंसान था. वह कभी भी किसी गलत काम में शामिल नहीं हो सकता है.

(भास्कर)

Facebook Comments

2 thoughts on “अमृता प्रीतम का पुत्र बनाता था मशहूर मॉडलों के पोर्न वीडियो….

  1. अमृता भी पूरी कलाकार थी
    उसके कई किस्से सामने नहीं अ पाए
    अनेतिक आचरण के लिए और शराब खोरी के लिए badnam

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Next Post

नरेन्द्र मोदी को जैसलमेर से चुनाव लड़ने की चुनौती....

अपनी बेबाकी के लिए कुख्यात राजस्थान सरकार के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग मंत्री अशोक बैरवा ने नरेन्द्र मोदी के राहुल गाँधी को अंतर्राष्ट्रीय नेता कहने पर दी चुनौती.. -जैसलमेर से सिकंदर शेख नरेन्द्र मोदी जैसलमेर से चुनाव लड़कर बताये तो माने, राहुल गाँधी तो वाकई अन्तराष्ट्रीय नेता ही है […]
Facebook
escort eskişehir - lidyabet - macbook servis - kabak koyu
%d bloggers like this: