अदी गोदरेज ने किताब ट्रायम्फ ऑफ़ टूगेदरनेस रिलीज़ की…

admin

पिछले दिनों मुंबई में विजडम ट्री द्वारा लॉन्च की गयी लेखक अनिल सेनानी की किताब “ट्रायम्फ ऑफ टूगेदरनेस” को अदी  गोदरेज( चेयरमैन ऑफ़ गोदरेज इन्डस्ट्रीज़ ) ने रिलीज़ किया. इस अवसर पर प्रकाशन समूह विजडम ट्री के शोबित आर्य,  प्रदीप खेतान ( मैनेजिंग पार्टनर ऑफ़ खेतान कंपनी) हर्षा सुब्रमण्यम ( ब्लूमबर्ग )  भी उपस्थित थे.

अनिल की किताब  रिलीज़ करते समय अदी गोदरेज ने कहा कि, “ अनिल ने अपनी किताब के लिए एकता विषय का जो चुनाव किया है वो बहुत ही अच्छा है जब भी हम पारिवारिक बिजनिस की बात करते हैं तो बहुत ही जरुरी है सामंजस्य व एकरूपता. बहुत ही बेहतरीन तरीके से लिखी गयी है किताब ‘ट्रायम्फ ऑफ़ टूगेदरनेस’ पाठक बहुत ही उत्सुकता के साथ पढ़ेगें.”

बिजनिस परिवार में जन्में व पले बढे हुए अनिल की इस किताब “ट्रायम्फ ऑफ टूगेदरनेस” की कहानी एक चींटी के परिवार के इर्द गिर्द है जिसमें पारिवारिक मूल्यों का बहुत महत्वपूर्ण स्थान है जिस तरह चीटीं के परिवार में सामंजस्य व एक रूपता होती है उसी तरह एक परिवार के लिए भी यही सब बाते मुख्य होती हैं.

इस अवसर पर  लेखक अनिल सेनानी ने कहा कि,  “रिश्तों में मतभेद के विनाशकारी परिणाम हो सकते हैं इसलिए इनको नजरअंदाज किया जाना ही बेहतर है यह बात  भावनात्मक और वित्तीय दोनी ही स्तरों पर लागू है. मैंने अपनी किताब में चीटी के परिवार के माध्यम से यही बात लिखने की कोशिश की है कि सभी परिवारों में चाहे वो बिजनिस परिवार ही हों, में भी एकजुटता से ही विजय प्राप्त की जा सकती है.”

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Next Post

जिंदल समूह को आवंटित कोयला खदान का आवंटन रद्द...

कोयला ब्लॉक आवंटन में गड़बडि़यों के खिलाफ कार्रवाई जारी रखते हुए सरकार ने सोमवार को जिंदल समूह को आवंटित कोयला खदान का आवंटन रद्द कर दिया. यह गौरांगडीह एबीसी कोल ब्लॉक सज्जन जिंदल की कंपनी जेएसडब्ल्यू स्टील को संयुक्त रूप से दिया गया था, जो कांग्रेस सांसद नवीन जिंदल के […]
Facebook
%d bloggers like this: