विश्व सुंदरी युक्ता मुखी भी घरेलु हिंसा का शिकार…

admin 2

रईसजादे पहले तो खूबसूरत और महंगे खिलौनों के पीछे दीवाने रहते हैं और कुछ देर बाद वे उन खिलौनों को तोड़ देने में भी नहीं हिचकते. यही व्यवहार उनका इंसानों के साथ भी पाया जाता है. शिक्षा के कारोबारी प्रिंस तुली भी कुछ ऐसा ही कर रहे हैं. उनकी पत्नी पूर्व मिस वर्ल्‍ड और फिल्मों में काम कर चुकीं युक्ता मुखी प्रिंस तुली की हिंसा की शिकार हो गई हैं. उन्‍होंने अपने पति प्रिंस तुली के खिलाफ मारपीट की शिकायत थाने में दर्ज करवाई है.
मुंबई के अंबोली पुलिस स्‍टेशन पर दर्ज करवाई गई शिकायत में युक्ताने कहा है कि उनका पति अक्‍सर उनकी पिटाई करता है. इस संबंध में पुलिस स्‍टेशन के वरिष्‍ठ इंस्‍पेक्‍टर हरीशचंद्र वाटकर के अनुसार  युक्ता मुखी ने आरोप लगाया है कि प्रिंस तुली अक्सर उन्हें परेशान करता रहता है. आए दिन मारपीट करता है.
शिकायत के बाद अंबोली पुलिस थाने में उनके पति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. लेकिन पुलिस इससे अधिक जानकारी देने से इंकार कर रही है.

अमीरों को पुलिस से कितना फायदा मिलता है, इसका नमूना भी खुद मुंबई पुलिस ने देते हुए प्रिंस तुली के खिलाफ गैर संज्ञेय अपराध का मामला दर्ज किया है. इसके तहत पुलिस अदालत की अनुमति के बिना न तो एफआईआर दर्ज कर सकती है, न जांच कर सकती है और न ही गिरफ्तारी कर सकती है. अब कोर्ट की अनुमति के बाद ही आगे कोई कार्रवाई हो सकती है.
गौरतलब है कि युक्ता मुखी दिसंबर 1999 में लंदन स्थित ओलंपिया थिएटर में मिस वर्ल्ड चुनी गई थी. 20 साल की उम्र में ही वह दुनिया की सबसे सुंदर लड़की बन गई थीं और इसके बाद उन्होंने कुछ फिल्मों में भी काम किया था मगर बॉलीवुड में कोई खास कमाल नहीं दिखा पायीं. लंबे समय तक फिल्मों में सफलता के लिए संघर्ष करने के बाद उन्होंने फिल्म जगत को अलविदा कह दिया और अमीरज़ादे प्रिंस तुली से शादी कर ली. युक्‍ता के पति प्रिंस तुली न्यूयॉर्क के कारोबारी हैं. इनकी फैमिली का मध्य भारत में होटल, मॉल्स और एजुकेशन का कारोबार है.

Facebook Comments

2 thoughts on “विश्व सुंदरी युक्ता मुखी भी घरेलु हिंसा का शिकार…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Next Post

पैगम्बर मोहम्मद पर बनी विवादित फिल्म इनोसेंस ऑफ मुस्लिम्स का भारी विरोध...

पैगम्बर मोहम्मद पर बनी विवादित अमेरिकी फिल्म “इनोसेंस ऑफ मुस्लिम्स” को लेकर मिस्र से अरब जगत तक भारी विरोध हो रहा है तथा सब जगहों पर प्रदर्शनों का दौर जारी है. इसी बीच अमेरिकी पुलिस फिल्म निर्माण से जुड़े एक व्यक्ति नकूला बेसेले के कैलिफोर्निया स्थित घर पर भी पहुंच चुकी है. […]
Facebook
%d bloggers like this: